केंद्र सरकार के खिलाफ माकपा ने पदयात्रा निकाली, सौंपा ज्ञापन

Ambikapur News - बिश्रामपुर| केंद्र सरकार के गलत आर्थिक नीतियों से अर्थव्यवस्था की बर्बादी व जनता की बदहाली के खिलाफ वाम...

Oct 12, 2019, 08:00 AM IST
Surajpur News - chhattisgarh news cpi took out padyatra against central government submitted memorandum
बिश्रामपुर| केंद्र सरकार के गलत आर्थिक नीतियों से अर्थव्यवस्था की बर्बादी व जनता की बदहाली के खिलाफ वाम पार्टियों ने विरोध शुरू कर दिया है। माकपा सूरजपुर इकाई द्वारा जिला सचिव ललन सोनी के नेतृत्व में कल्याणपुर से रैली के साथ लटोरी लिंक कोर्ट के समक्ष आमसभा किया गया। मांगों को लेकर प्रधानमंत्री व कलेक्टर के नाम तहसीलदार नंद पांडेय को ज्ञापन सौंप निराकरण के लिए चर्चा की।

आमसभा में ललन सोनी ने कहा कि कि केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों से देश कराह रहा है। देश की अर्थव्यवस्था बेपटरी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार एफडीआई के रास्ते प्रमुख संस्थानों को बेचने पर तुली है। देश मे बढ़ रही बेरोजगारी का उल्लेख करते कहा कि अगर समय रहते सरकार नही चेती तो देश को गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है। सभा को अन्य वक्ताओं ने भी सं‍बोधित किया। विरोध प्रदर्शन में माकपा के राज्य सचिव मंडल सदस्य बाल सिंह, सुरेंद्र लाल, कपिल पैकरा, बेदनाथ, विमलेश्वर, नीलम सिंह, अली रजवाडे़, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पार्टी के सदस्य उपस्थित थे।

X
Surajpur News - chhattisgarh news cpi took out padyatra against central government submitted memorandum

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना