धमकी के बाद युवक की हादसे में मौत, हत्या की आशंका

Ambikapur News - बनारस रोड में मंगलवार की देर शाम को ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार एक युवक की हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवक...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 09:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news death of young man after threat fear of murder
बनारस रोड में मंगलवार की देर शाम को ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार एक युवक की हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवक के परिजनों ने मामले को संदिग्ध बताते हुए अंबिकापुर के नवागढ़ निवासी एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

हादसे में अंबिकापुर से लगे मझलीपीढ़ निवासी आलोक सिंह नामक युवक की मौत हो गई थी। जबकि एक युवती व दो युवक घायल हो गए थे। घायलों का अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस को दिए बयान में आलोक के परिजनों ने बताया कि सोमवार को नवागढ़ में एक युवक से आलोक का किसी बात पर विवाद हुआ था। युवक ने आलोक को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद आलोक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि हादसे में घायल युवक राजीव कुमार के अनुसार सभी भटगांव तरफ जा रहे थे। मृतक ही ऑटो चला रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से ऑटो की टक्कर हो गई। अंबिकापुर बस स्टैंड से निकले ऑटो में भटगांव जाने निकले थे सभी पुलिस ने बताया कि आलोक किराए में ऑटो लेकर चलाता है। मंगलवार की वह सुबह घर से निकला था। इसके बाद दोपहर में वह वापस गांव आया और घर जाने के बजाय वह फिर वापस लौट गया। प्रतीक्षा बस स्टैंड से दो युवक व एक युवती को लेकर वह भटगांव जाने निकला था। युवकों से उसकी पहचान बताई जा रही है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news death of young man after threat fear of murder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना