गाेदाम में चावल के 16 हजार बाेरों में कीड़े लगने पर हटाए गए नान के जिला प्रबंधक

Ambikapur News - वाड्रफनगर इलाके के प्रेमनगर में स्थित छत्तीसगढ़ स्टेट सिविल सप्लाइज कार्पोरेशन लिमिटेड के गाेदाम में 16 हजार...

Feb 15, 2020, 06:25 AM IST

वाड्रफनगर इलाके के प्रेमनगर में स्थित छत्तीसगढ़ स्टेट सिविल सप्लाइज कार्पोरेशन लिमिटेड के गाेदाम में 16 हजार बोरा चावल में कीड़े लगने के खुलासे के बाद लिमिटेड के महाप्रबंधक ने बलरामपुर के जिला प्रबंधक प्रमोद कुमार जागड़े को हटा दिया है।

उसके जगह पर कोरिया जिले के सहायक प्रबंधक यूएस भट्ट को बलरामपुर जिले में प्रभारी जिला प्रबंधक बनाया है। जांगड़े को रायगढ़ का सहायक प्रबंधक बनाया गया है। बता दें कि जांगड़े बलरामपुर जिले में प्रभारी जिला प्रबंधक के पद पर काम देख रहे थे। दैनिक भास्कर ने प्रेमनगर के गोदाम में पीडीएस के चावल के खराब होने की खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद अधिकारियों ने जांच शुरू किया था। इसमें जिला प्रबंधक की प्रथम दृष्टया लापरवाही पाए जाने पर महाप्रबंधक ने उनका तबादला कर दिया। हालांकि इस मामले में लिमिटेड के अधिकारी जिम्मेदारों पर जांच के बाद सख्त कार्रवाई करते नहीं दिख रहे हैं। बता देें कि करोड़ों रुपए का चावल खराब होने के बाद अधिकारी इस मामले को अधिकारियों का तबादला कर खत्म करने की तैयारी में हैं। गोदाम में चावल खराब होने के बाद रायपुर से दो दिन पहले नागरिक आपूर्ति निगम के जिला प्रबंधक केके चंद्राकर और डीपी तिवारी भी जांच के लिए पहुंचे थे। उन्होंने गुणवत्ता निरीक्षक रविन्द्र मिंज, गोदाम प्रभारी प्रदीप खमपरिया का बयान के साथ सैंपल लिया है।

खबर का असर**

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना