ड्राइवर नशे में चला रहा था हाईवा ट्रक को मारी टक्कर, दोनों सुरक्षित

Ambikapur News - सरगंवा प्रतीक्षालय के पास मुख्य मार्ग में सामरी बाक्साइट खदान से बाक्साइट लेकर मेराल जा रहे ट्रक को गिट्‌टी लोड...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news driver was driving drunk hit highway truck both safe
सरगंवा प्रतीक्षालय के पास मुख्य मार्ग में सामरी बाक्साइट खदान से बाक्साइट लेकर मेराल जा रहे ट्रक को गिट्‌टी लोड हाईवा ने टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों को चोट नहीं लगी।

बताया गया है कि हाईवा का चालक शराब के नशे में था और गाड़ी में ही उल्टी कर रहा था। लापरवाहीपूर्वक चलाते देखकर ट्रक चालक ने बचने की कोशिश की लेकिन इसके बाद भी उसने टक्कर मार दी। वहीं घटना के बाद हाईवा का चालक भाग गया। पुलिस ने ट्रक चालक की रिपोर्ट पर हाईवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुल पर दो बाइक सवार टकराए, 20 फीट नीचे नदी में गिरे

राजपुर| रविवार शाम पांच बजे के करीब अंबिकापुर रामानुजगंज मुख्य मार्ग स्थित गेउर नदी के पुल पर दो बाइक आपस में टकरा गए। हादसे के बाद दोनों बाइक के चालक 20 फीट नदी पर जा गिरे। इससे दोनों बेहोश हो गए। बताया गया है कि कुसमी की तरफ से गोविंद और उसके साथ विपिन 25 वर्ष अंबिकापुर जा रहे थे। वे तेज गति में थे। इसी दौरान चरगढ़ की ओर से मानिकचंद भी बाइक से आ रहा था। पुल पर साइड देने के चक्कर में दोनों की बाइक आपस में टकरा गई। इसके बाद दोनो बाइक के चालक नदी में जा गिरे। वहीं बाइक पर पीछे बैठा विपिन रोड में गिर गया। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news driver was driving drunk hit highway truck both safe
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना