मंत्री भगत की गाड़ी में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

Ambikapur News - अंबिकापुर-पत्थलगांव हाईवे पर शुक्रवार की देर रात खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की गाड़ी को तेज रफ्तार ऑल्टो ने टक्कर मार...

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
अंबिकापुर-पत्थलगांव हाईवे पर शुक्रवार की देर रात खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की गाड़ी को तेज रफ्तार ऑल्टो ने टक्कर मार दी। हादसे में मंत्री सहित उनके साथ वाहन में सवार लोग बाल-बाल बचे। हादसे के बाद मंत्री ने ऑल्टो चालक को दूसरे वाहन से घर भिजवाया। पुलिस ने मामले में ऑल्टो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ऑल्टो चालक मैनपाट इलाके के नर्मदापुर का रहने वाला है।

हादसा उस समय हुआ जब मंत्री भगत अपने विधानसभा क्षेत्र सीतापुर से वापस अंबिकापुर लौट रहे थे। सीतापुर थाने में पदस्थ उप निरीक्षक राजेश चंड की रिपोर्ट पर ऑल्टो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीतापुर टीआई अनूप एक्का ने बताया कि मंत्री भगत अंबिकापुर लौट रहे थे। सीतापुर से करीब पांच किलोमीटर दूर देवगढ़ मोड़ के आगे अंबिकापुर की ओर से आ रहे ऑल्टो चालक ने पायलेटिंग वाहन को सटा कर निकालते हुए मंत्री भगत की गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में किसी को चोट तो नहीं आई लेकिन मंत्री का इनोवा वाहन क्रमांक सीजी पंद्रह डीएच 8987 क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने ऑल्टो को जब्त कर चालक विनय भारती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना