रहनुमा एजुकेशनल सोसाइटी ने तौसीब का किया सम्मान, पढ़ाई का उठाया जिम्मा

Ambikapur News - रहनुमा एजुकेशनल सोसाइटी के द्वारा हरसागर तालाब से दो साल की मासूम को डूबने से बचाने वाले तौसीब का सम्मान किया गया।...

Jan 16, 2020, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news honorable educational society honored tausib took up the responsibility of studies
रहनुमा एजुकेशनल सोसाइटी के द्वारा हरसागर तालाब से दो साल की मासूम को डूबने से बचाने वाले तौसीब का सम्मान किया गया। इसके साथ ही उसके दो साल के स्कूल का फीस भी सोसाइटी के द्वारा ही दिया जाएगा।

बता दें कि तौसीब ने तालाब में कूदकर मासूम की जान बचाई। जिसके लिए सोसाइटी द्वारा तौसीब अंसारी को आर्थिक मदद एवं मेडल और स्कूल सामग्री देकर सम्मानित किया गया। उनके शिक्षक मिर्जा इस्तेयाक के द्वारा तौसीब के बहादुरी को लोगों तक पहुंचाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की गई। एक होटल में आयोजित इस सम्मान के कार्यक्रम में हरसागर तालाब के समीप निवासी एक बालक एवं नवागढ़ की एक बालिका को कम्प्यूटर कोर्स के लिए क्रमशः दस हजार एवं पांच हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया गया। इस दौरान इस्लाम कादरी, सेक्रेट्री रशीद अहमद अंसारी, खजांची कलाम सिद्दीकी, डॉ. फैज़ुल हसन फिरदौसी, यासीन फिरदौसी, साबिर, गाफिर, अबुलवफा सिद्दीकी, सलीम अंसारी, नसीम अंसारी, आजाद खान, मसूद आलम, नूरे हक, हाजी हक़ साहब, अब्दुल हमीद, अब्बुलैश साहब के अलावा तौसीब के शिक्षक मिर्ज़ा इस्तेयाक और तौसीब के पिता सरफराज उपस्थित रहे।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news honorable educational society honored tausib took up the responsibility of studies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना