बेहतर परिणाम से स्कूल की बनी पहचान: त्रिलोकी

Ambikapur News - अंबिकापुर| हायर सेकंडरी स्कूल रघुनाथपुर में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि...

Feb 15, 2020, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news identification of school with better results triloki

अंबिकापुर| हायर सेकंडरी स्कूल रघुनाथपुर में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि त्रिलोकी सिंह ने कहा कि शिक्षकों की मेहनत से इस स्कूल ने अंचल में अपनी पहचान बना ली है।

यहां का परिणाम हमेशा प्रभावित किया है। कार्यक्रम में बोर्ड परीक्षा के बेहतर रिजल्ट के लिए छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। प्राचार्य दिवाकर शर्मा ने कहा कि बेहतर परिणाम ही नहीं इस बार हम सब ने मेरिट सूची में लाने का लक्ष्य रखा है। शिक्षा के साथ स्कूल की छात्राएं राष्ट्रीय फ्लोर बाॅल प्रतियोगिता मे सम्मिलित होकर विद्यालय एवं जिला का नाम गौरवांवित किया है। सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा एकल गायन, सामूहिक गान शैला एवं करमा नृत्य तथा महिला सुरक्षा एवं सशक्तिकरण के लिए संदेश तथा साक्षरता थीम पर लघुनाटिका की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में शैक्षणिक, सांस्कृतिक, खेल क्विज आदि गतिविधियों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र दिया गया। कार्यक्रम में सुनीता सिंह, संजीव चौबे सहित शिक्षक और ग्रामीण शामिल हुए।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news identification of school with better results triloki
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना