जंगल में राजमिस्त्री का मिला खून से लथपथ शव

Ambikapur News - शहर से लगे गांधीनगर थाना अंतर्गत बलसेढ़ी में एक राजमिस्त्री की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। राजमिस्त्री 45...

Dec 04, 2019, 07:26 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news mason found dead in a forest
शहर से लगे गांधीनगर थाना अंतर्गत बलसेढ़ी में एक राजमिस्त्री की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। राजमिस्त्री 45 वर्षीय रामभरोस पिता रूप साय का शव मंगलवार की सुबह गांव से लगे जंगल में खून से लथपथ मिला। वह रविवार को दोपहर में घर से निकला था और वापस नहीं लौटा था। इससे परिजन मंगलवार की सुबह उसकी तलाश में निकले तो गांव के पास खेत वाले रास्ते में खून के निशान मिले। खून के ये निशान आगे तक थे। परिजन उसी को देखते हुए आगे बढ़े तो गांव से लगे जंगल में रामभरोस का शव खून से लथपथ मिला।

सूचना पर सीएसपी सुरेंद्र साय पैकरा, टीआई राहुल तिवारी दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि राजमिस्त्री को बेहरमी से मारा गया है। उसके सीने, गर्दन, पेट व सिर में धारदार हथियार से गहरे जख्म के निशान थे। पास में ही खून से सना एक प्लास्टिक का बोरा मिला। पुलिस ने आस-पास जांच की। ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गांव के ही एक ग्रामीण के लापता होने की बात सामने आई। ग्रामीण पर ही मृतक के पुत्र ने हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस उसे तलाश रही है लेकिन उसका पता नहीं चला है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news mason found dead in a forest
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना