ईद पर निकाले जुलूस में तिरंगे, इस्लामिक झंडे और झांकी से दिया कौमी एकता का संदेश

Ambikapur News - अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के दूसरे दिन शहर में ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर निकले जुलूस में मुस्लिम...

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के दूसरे दिन शहर में ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर निकले जुलूस में मुस्लिम समाज ने कौमी एकता का संदेश दिया और देश में एकता एवं भाईचारे के साथ अमन की दुआ की। शहर के मुख्यमार्गों से निकाले गए जुलूस में तिरंगे में बनाए गए इस्लामिक झंडे के साथ ही सभी धर्मों का प्रतिनिधित्व करते हुए झांकी निकाल लोगों को अनेकता में एकता का संदेश दिया। जुलूस कलाकेंद्र मैदान में पहुंचकर आमसभा में तब्दील हो गया। यहां हिंदू युवा मंच के प्रतिनिधियों ने मंचासीन वरिष्ठ जनों को गुलदस्ता भेंट कर ईद मिलादुन्नबी की बधाइयां दी। कलाकेंद्र मैदान में आयोजित तकरीर में अन्य धर्मों से जुड़े वरिष्ठजन भी शामिल हुए।

कार्यक्रम को मौलाना अबुलैस आजमी, हाफिज यूसुफ, अहमद हुसैन, सैय्यद असगर अली, मौलाना नूर आलम सहित अन्य ने संबोधित कर भाईचारे,अमन एवं एकता का संदेश दिया। कार्यक्रम के दौरान द्वितेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में हिन्दू युवा एकता मंच के द्वारा कला केंद्र मैदान में समाज के लोगों को बधाई व शुभकामनाएं दी गई। इस दौरान महापौर डॉ. अजय तिर्की, ननि सभापति शफी अहमद, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बालकृष्ण पाठक, जेपी श्रीवास्तव, पार्षद हेमंत सिन्हा, विजय सोनी, रामचंद्र स्वर्णकार, ओपीएस के प्राचार्य डॉ.आईएम खान सूरी, दानिश रफीक, मो.इस्लाम, रशीद अंसारी, अशफाक अली, हसन खान, रेयाजुल हक,जाकिर हुसैन,अख्तर हुसैन, गुड्डू मेराज, इजहार सिद्दीकी, फैजान अहमद, सीरतुन्नबी कमेटी के यासीन फिरदौसी, अब्दुल जाकिर, मोहम्मद साबिर, नसीम खान, हसन खान सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना