सब एरिया मैनेजर पर बरसे विधायक बोले- अब मैं खुद बैठूंगा धरने पर

Ambikapur News - महान 2 कोल माइंस खुलने के बाद प्रभावित गांवों में एसईसीएल द्वारा विकास कार्य नहीं करवाए जाने और कोल वाहनों के कारण...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 07:56 AM IST
Rajpur News - chhattisgarh news mla lashed out at sub area manager now i will sit on the dharna myself
महान 2 कोल माइंस खुलने के बाद प्रभावित गांवों में एसईसीएल द्वारा विकास कार्य नहीं करवाए जाने और कोल वाहनों के कारण सड़कों की बदहाली पर सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने माइंस के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान विधायक ने कहा कि ग्रामीण जब विकास कार्यों का मांग करते हैं तो आप उन्हें हवालात भेजने की धमकी देते हैं। अगर अब यहां आप लोगों ने ध्यान नहीं दिया तो गांव वालों के साथ खुद ही धरने में बैठ जाऊंगा।

सामरी विधायक चिंतामणि गांधी विचार यात्रा के तहत माइंस से लगे गांवों में पहुंचे थे। वे यहां पहले ही आने वाले थे लेकिन जैसे ही यहां पहुंचे गांव वालों ने उन्हें अपनी समस्या बताई और कहा कि एसईसीएल जब यहां खदान खोल रहा था, तो कई दावे किए थे, लेकिन अब वह परसवारकला की सड़क से कोल परिवहन कर खराब कर दिया है उसे बनवाया नहीं जा रहा है। वहीं सीएसआर मद से भी काम नहीं हो रहा है। इसके बाद विधायक ने सब एरिया मैनेजर को बुलाया और कहा कि खदान से करोड़ों की आय हो रही है, लेकिन गांवों के विकास में ध्यान नहीं दिया जा रहा है। विधायक ने सख्त लहजे में कहा कि जब ग्रामीण विरोध दर्ज करते हैं तो उन्हें डराया धमकाया जाता है।

X
Rajpur News - chhattisgarh news mla lashed out at sub area manager now i will sit on the dharna myself
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना