राशन दुकान में चोरी के एक आरोपी को पकड़ा

Ambikapur News - रामानुजनगर| सुमेरपुर गांव के सरकारी राशन दुकान में सात महीने पहले चावल सहित अन्य समानों की चोरी के मामले का पुलिस...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:56 AM IST
Ramanujnagar News - chhattisgarh news one accused of theft in ration shop caught
रामानुजनगर| सुमेरपुर गांव के सरकारी राशन दुकान में सात महीने पहले चावल सहित अन्य समानों की चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि चोरों ने पिकअप वाहन के माध्यम से चोरी की घटना को अंजाम दिया था और चोरी के चावल को बराबर मात्रा में बांट लिया था। पुलिस ने बताया कि सुमेरपुर निवासी हीरामणि साहू ने रिपोर्ट दर्ज करवाया था कि उसके राशन दुकान से अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चावल, शक्कर व इलेक्ट्रॉनिक तौल कांटा चोरी कर लिया है। इस पर पुलिस जांच कर रही थी। इसमें खुलासा हुआ कि काराबेल सीतापुर निवासी जब्बीर खान, नकना निवासी राजेश पावले द्वारा अपने साथी समशेर अली बचरापोड़ी निवासी व जामडीह के महेश दास के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी जब्बीर ने बताया था कि चोरी गए 15 बोरी चावल को बराबर मात्रा में बांटा गया था। इस मामले में तीन आरोपियों को मार्च महीने में ही पकड़ लिया गया था। वहीं एक आरोपी महेश दास काे अब गिरफ्तार किया गया है।

X
Ramanujnagar News - chhattisgarh news one accused of theft in ration shop caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना