छत की शीट तोड़कर दुकान में एक लाख की चोरी, कैश और सामान चोरों ने किया पार

Ambikapur News - शहर में चोरी व लूट की घटनाएं थम नहीं रही है। पुलिस एक मामले के आरोपी पकड़ रही तो दूसरी जगह वारदात हो जा रही है। इस बीच...

Jan 16, 2020, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news one lakh theft cash and goods thieves crossed shop by breaking roof sheet
शहर में चोरी व लूट की घटनाएं थम नहीं रही है। पुलिस एक मामले के आरोपी पकड़ रही तो दूसरी जगह वारदात हो जा रही है। इस बीच शहर के खरसिया रोड में दरिमा मोड़ के पास एक दुकान में चोरी हो गई।

राममंदिर रोड निवासी घनश्याम अग्रवाल की दुकान में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात चोर घुसे और काउंटर में रखे करीब 25 हजार रुपए, कम्प्यूटर, कई कार्टून सिगरेट व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। चोरी के बारे में सुबह उस समय पता चला जब संचालक दुकान का एक कर्मचारी पहुंचा। दुकान के सामने का शटर थोड़ा उठा था। कर्मचारी के बताने पर विनोद कुमार पहुंचे और शटर उठाया तो अंदर का नजारा देखकर अवाक रह गए। दुकान की एसबेस्टस शीट व फाल्स सीलिंग टूट हुई थी और काउंटर से रुपए व महंगे सामान गायब थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और आस-पास जांच की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। छत की शीट व फाल्स सीलिंग टूटी होने से आशंका जताई जा रही है कि चोर इसी तरफ से दुकान में घुसे होंगे और चोरी के बाद अंदर से शटर उठाकर निकल गए होंगे। कुल चोरी 1 लाख की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news one lakh theft cash and goods thieves crossed shop by breaking roof sheet
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना