निबंध, भाषण व चित्रकला में दिखाया दम

Ambikapur News - अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर 11 अक्टूबर को स्वास्थ्य विभाग के तत्वावधान में होलीक्राॅस कान्वेंट स्कूल में आयोजित...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news power shown in essay speech and painting
अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर 11 अक्टूबर को स्वास्थ्य विभाग के तत्वावधान में होलीक्राॅस कान्वेंट स्कूल में आयोजित चित्रकला, भाषण व निबंध प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को सम्मानित किया गया।

प्रतिभागियों ने चित्रकला, भाषण व निबंध के माध्यम से बालिका संरक्षण पर अपनी बात रखी थी। पुरस्कृत होने वाले प्रतिभागियों में हिंदी माध्यम की छात्रा किरण साहू, रिद्धि प्रजापति, शालू सरकार, सिया गायकवाड़, अंशिका त्रिपाठी व अंग्रेजी माध्यम की छात्रा प्रतीक्षा पांडेय, रेन खत्री, तमिश्रा चक्रवती, श्रुति मेहता, अनंता पोद्दार शामिल हैं।पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि सीएमएचओ डाॅ. पीएस सिसोदिया थे। उन्होंने कहा कि बालिकाओं को ज्यादा अवसर व समर्थन देने के लिए इस उत्सव का आयोजन किया जाता है लेकिन आज भी समाज में बालक व बालिकाओं में भेदभाव को हम पूरी तरह से दूर नहीं कर पाए हैं। इसे हम सभी को मिलकर दूर करना है। कार्यक्रम के पीसीपीएनडीटी सरगुजा के नोडल अधिकारी डाॅ. सुशील एक्का, अस्पताल सलाहकार प्रियंका कुरील ने भी संबोधित किया। डॉ वर्षा शर्मा द्वारा कविता के माध्यम से बालिका के उत्थान की बात की गई। कार्यक्रम में स्कूल की प्राचार्य सहित महेंद्र सिंह, प्रीति गुप्ता, हिमांशु गुप्ता, अंजनी पांडेय, सहित छात्र-छात्राएं व अन्य लोग उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों को सम्मानित करते हुए अतिथि।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news power shown in essay speech and painting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना