प्रतापपुर रोड दिवाली से पहले सुधारने का दावा

Ambikapur News - प्रतापपुर रोड के बेतरतीब निर्माण से नाराज ग्रामीणों के दबाव पर शनिवार काे पंचायत प्रतिनिधियों ने ठेकेदार व...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news pratappur road claims to improve before diwali
प्रतापपुर रोड के बेतरतीब निर्माण से नाराज ग्रामीणों के दबाव पर शनिवार काे पंचायत प्रतिनिधियों ने ठेकेदार व ग्रामीणों के साथ सड़क का निरीक्षण किया।

निरीक्षण में पोल शिफ्टिंग, रिटर्निंग वॉल, नाली के अलावा कई जगह सड़क निर्माण में कमियां सामने आईं। ठेकेदार ने इसे ठीक करने के लिए काम शुरू कराने को कहा है। ग्रामीणों ने दिवाली तक सभी फाल्ट को ठीक करने का अल्टीमेटम दिया है। जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता सहित पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण मौजूद थे। हफ्ते भर से इस सड़क के बेतरतीब निर्माण से लोगों को हो रही परेशानी को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई है। ठेकेदार ने ग्रामीणों के साथ सड़क का निरीक्षण कर जो कमियां हैं उसे ठीक करने का आश्वासन दिया था।

शनिवार को ग्रामीणों की मौजूदगी में निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में धोबी नाले के पास 170 मीटर रिटर्निंग वॉल, सरगंवा में 140 मीटर नाली निर्माण के अलावा जहां नालियां ठीक नहीं बनी हैं वहां तोड़कर फिर से निर्माण कराया जाएगा। ठेकेदार ने भी कहा है कि जहां- जहां ये समस्या है वहां काम कराया जाएगा।

जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता ने बताया कि पोल शिफ्टिंग ठीक से नहीं हुई। बेतरतीब शिफ्टिंग से लोग परेशान हैं। वहीं वायरिंग भी अंडर ग्राउंड नहीं की गई है। कई जगह सूखे पेड़ रास्ते में बाधा बने हुए हैं। कई जगह नाली में सूखे पेड़ खड़े हैं। वन विभाग से इस पर बात हो गई है कल से इस तरह के पेड़ काटने को कहा गया है।

पोल शिफ्टिंग में होगी अंंडर ग्राउंड वायरिंग

X
Ambikapur News - chhattisgarh news pratappur road claims to improve before diwali
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना