नशीली दवाओं का सेवन कर रहे स्कूली बच्चे व युवा, लूटपाट की घटनाएं बढ़ी

Ambikapur News - भास्कर संवाददाता|रामानुजगंज रामानुजगंज में युवाओं के साथ स्कूली बच्चे नशीली दवाइयों का सेवन कर रहे हैं और इसके...

Bhaskar News Network

Aug 19, 2019, 01:15 PM IST
Ramanujnagar News - chhattisgarh news school children and youth consuming drugs incidents of looting increased
भास्कर संवाददाता|रामानुजगंज

रामानुजगंज में युवाओं के साथ स्कूली बच्चे नशीली दवाइयों का सेवन कर रहे हैं और इसके कारण जहां स्कूली बच्चों का स्कूल छूट रहा है तो युवा लूटपाट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। नशीली दवाइयों के तस्कर झारखंड से लाकर यहां बेच रहे हैं लेकिन पुलिस ठोस कार्रवाई कर इसमें लगाम लगाने में सफल नहीं हो पा रही है। इससे युवाओं के परिजन चिंतित हैं।

बता दें कि नशीली दवाइयों का सेवन करने वाले शिव मंदिर घाट, बस स्टैंड, एनीकट सहित नगर के विभिन्न स्थानों को अपना अड्डा बना लिए हैं। यहां कोरेक्स के खाली बोतलों को देखकर इसे समझा जा सकता है। जब उन्हें इसके लिए पैसे नहीं मिलते हैं तो वे चोरी व उठाईगिरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सब्जी बाजार में हर सप्ताह किसी न किसी का ये नशेड़ी मोबाइल व दूसरे सामान पार कर दे रहे हैं। नगर में कोरेक्स की अवैध तरीके से बिक्री करने वालों तक पहुंचना पुलिस के लिए कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन जिस दिन पुलिस इसे गंभीरता से लेकर काम करेगी इसके तस्करों का भंडाफोड़ हो जाएगा। वहीं इन नशेड़ियों द्वारा छोटी घटनाओं को अंजाम देने की जानकारी लोग पुलिस में नहीं देना चाहते, ऐसे में पुलिस को लोगों का विश्वास जीतकर काम करने की जरूरत है।

X
Ramanujnagar News - chhattisgarh news school children and youth consuming drugs incidents of looting increased
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना