करंट से झुलसे क्लीनर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Ambikapur News - मनेंद्रगढ़ रोड में सिलफिली से लगे मदनपुर के पास ट्रक की केबिन पर चढ़कर हाईटेंशन लाइन के तार को डंडे से उठाते समय एक...

Aug 15, 2019, 09:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news scorched cleaner dies during treatment in hospital
मनेंद्रगढ़ रोड में सिलफिली से लगे मदनपुर के पास ट्रक की केबिन पर चढ़कर हाईटेंशन लाइन के तार को डंडे से उठाते समय एक क्लीनर करंट की चपेट में आकर झुलस गया। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला अंतर्गत चितरंगी देलभवा निवासी 22 वर्षीय कामता प्रसाद करंट लगने से नीचे डाले पर गिरा गया था। एंबुलेंस आने में देर होने की स्थिति में क्लीनर की जान बचाने ड्राइवर रामकुमार उसे ट्रक में ही लेकर अंबिकापुर के एक प्राइवेट हास्पिटल फिर मेडिकल काॅलेज अस्पताल ले गया लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। गंभीर रूप से झुलसे क्लीनर ने इलाज के कुछ समय बाद ही दम तोड़ दिया। ड्राइवर भी क्लीनर एक ही गांव के ही रहने वाला है। वे मदननगर में सीमेंट अनलोड करने के बाद वापस जाने की तैयारी कर रहे थे। क्लीनर अचानक करंट की चपेट में कैसे आ गया यह ड्राइवर भी नहीं समझ पा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

रायपुर से सीमेंट लेकर मदनपुर पहुंचे थे

ड्राइवर रामकुमार ट्रक में रायपुर से सीमेंट लेकर क्लीनर कामता प्रसाद के साथ मंगलवार की शाम को सिलफिली से लगे मदनपुर पहुंचा था। यहां व्यवसायी के गोदाम में सीमेंट अनलोड कराने के बाद ड्राइवर वापस जाने के लिए ट्रक को लेकर वहां से निकल रहा था। गोदाम के पास ही हाईटेंशन लाइन गुजरी है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news scorched cleaner dies during treatment in hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना