खड़े ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, आठ घायल

Ambikapur News - अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर महामाया पेट्रोल पंप के सामने खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो ने पीछे से टक्कर मार...

Feb 22, 2020, 07:30 AM IST
Lakhanpur News - chhattisgarh news scorpio collides with a standing truck eight injured

अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर महामाया पेट्रोल पंप के सामने खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे स्कॉर्पियो सवार आठ लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखनपुर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह लगभग छह बजे दुर्ग से आ रही स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 07 एजे 1245 के चालक को झपकी आ गई। इससे व साइड में खड़े क्लिंकर लोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएन 5798 में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण स्कॉर्पियो के सामने का पूरा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया। इस घटना में स्कॉर्पियो सवार दुर्ग निवासी चित्रा पुत्री सुरेश कुमार, प्रिया पुत्री तुलाराम, जया पुत्री कालिया, सुरभी पुत्री बीएल रावत, विजय पुत्र सुखराम, शिव कुमार, दिव्या प|ी विजय कुमार को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार सभी घायल पर्यटन स्थलों को देखने के लिए आ रहे थे। स्कॉर्पियो चालक शिवकुमार मंडली ने बताया कि पूरी रात वाहन चलाने के कारण झपकी लगने से यह दुर्घटना हो गई।

X
Lakhanpur News - chhattisgarh news scorpio collides with a standing truck eight injured

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना