पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Rajpur News Chhattisgarh News Sdm Inspected Health Center Bmo Said Doctor Missing At Night

एसडीएम ने किया हेल्थ सेंटर का निरीक्षण बीएमओ बोले- डाॅक्टर रात में रहते लापता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएचसी का एसडीएम आरएस लाल ने निरीक्षण कर मरीजों की समस्याओं को जाना। इस दौरान डाॅक्टरों को 24 घंटे उपलब्ध रहने के निर्देश दिए। बीएमओ का कहना है कि डाॅक्टरों को वे मुख्यालय में रहने के लिए कई बार बोल चुके हैं। लेकिन वे उनकी बात नहीं मान रहे हैं।

केंद्र में एसडीएम गुरुवार सुबह 10 बजे पहुंचे। यहां मरीजाें की समस्या सुनकर दवा व स्टॉक पंजी का निरीक्षण किया। उन्होंने डॉक्टरों को हिदायत दी कि वे मुख्यालय में रहकर 24 घंटा मरीजों को सेवा दें। बता दें कि इस केन्द्र में मरीजों की संख्या अधिक होती है लेकिन रात में डाॅक्टर नदारद रहते हैं, इसके कारण आपातकाल में मरीजों व उनके परिजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

चिकित्सक सहित स्टाफ ड्रेस में आने लगे
एसडीएम आरएस लाल के लगातार निरीक्षण के बाद डॉक्टर सहित स्टाफ ड्रेस में आने लगा है। मरीजों के लिए वजन मशीन व ब्लड प्रेशर नापने के लिए रखा गया हैं।

डॉक्टरों को मुख्यालय में रहने के निर्देश दिए हैं
सीएचसी में मरीजों को 24 घंटे सेवाएं दी जा रही हैं। कुछ डॉक्टर रात में मुख्यालय छोड़कर लापता रहते हैं, उन्हें मुख्यालय में रहने के लिए बोला है। डॉ. रामप्रसाद तिर्की, बीएमओ

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें