पुणे में लॉ की पढ़ाई कर रहे शैलेष ने की आत्महत्या

Ambikapur News - बिश्रामपुर| पुणे में लॉ तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे नगर के रमेश जनरल स्टोर के संचालक रमेश अग्रवाल के 22 वर्षीय बेटे...

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
बिश्रामपुर| पुणे में लॉ तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे नगर के रमेश जनरल स्टोर के संचालक रमेश अग्रवाल के 22 वर्षीय बेटे शैलेष अग्रवाल उर्फ शैलू का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। शैलेष की बड़ी बहन अंकिता भी पुणे में ही इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है, जब उसने उसे कई बार फोन लगाया अाैर उसने रिसीव नहीं किया ताे वह उसके हाॅस्टल पहुंची जहां कमरे में उसकी लाश फांसी पर लटक रही थी। बताया गया है कि शैलू की बहन उसके हाॅस्टल के नजदीक दूसरे हॉस्टल में रहती है। शनिवार शाम को अंकिता ने शैलू को चार बजे के करीब काल लगाया। फिर उसके कमरे तक पहुंचकर खिड़की से झांक कर देखा तो उसका शव फंदे पर लटक रहा था। पुलिस को कमरे सये सुराइड नोट भी मिला। सुसाइड का कारण पढ़ाई को लेकर तनाव में होने की बात सामने आ रही है।

घर लौट रहे चचेरे भाई-बहन भी रोड हादसे में घायल

हादसे की सूचना पाकर अंबिकापुर से बिश्रामपुर लौट रहे आर्टिका सवार चचेेरे भाई बहन की कार सिलफिली कॉलेज के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर से जा टकराई। कार चला रहे मनीष गर्ग व कार सवार उसकी बहन कोमल को गम्भीर चोटें आई है। दोनों को अम्बिकापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना