बेटे ने सब्बल मारकर पिता की कर दी हत्या

Ambikapur News - नगर से लगे पंपापुर में सोमवार तड़के चार बजे पुत्र ने पिता के सिर पर सब्बल से वार कर हत्या कर दी। आरोपी पुत्र की...

Dec 03, 2019, 08:52 AM IST
Surajpur News - chhattisgarh news son killed father after killing him
नगर से लगे पंपापुर में सोमवार तड़के चार बजे पुत्र ने पिता के सिर पर सब्बल से वार कर हत्या कर दी। आरोपी पुत्र की मानसिक हालत तीन सालों से ठीक नहीं थी।

सूरजपुर पुलिस ने बताया कि पंपापुर जूनापारा निवासी श्याम शरण पैकरा 27 वर्ष कुछ दिनों पूर्व घर से गायब हो गया था। बीती रात वह घर पहुंचा था। उसके कुछ दिनों से बाहर रहने को लेकर पिता सुकुल साय पैकरा 50 वर्ष ने ऐसा न करने के लिए कहा था। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य सोने चले गए। तड़के तीन बजे श्याम शरण सिंह पैकरा उड़ा और अपने पिता सुकुल के सिर पर सब्बल से वार कर दिया। सब्बल के वार से सुकुल की मौके पर मौत हो गई। घटना के दौरान घर में आरोपी की मां एवं बड़े भाई थे। घटना की सूचना पड़ोसियों के माध्यम से सूरजपुर पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध धारा 302 के तहत कार्रवाई की है। परिजनों ने बताया कि आरोपी श्याम शरण सिंह की बाइक तीन वर्ष पूर्व एक खंभे से टकरा गई थी, जिसमें उसके सिर पर चोट आई थी। उपचार के बाद उसकी जान तो बच गई, लेकिन वह मानसिक संतुलन खो बैठा। उसका परिजन अब भी उपचार करा रहे थे।

X
Surajpur News - chhattisgarh news son killed father after killing him
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना