एसआरएलएम सेंटर तैयार कचरा कलेक्शन शुरू नहीं

Ambikapur News - शिवनंदनपुर में पंचायत प्रतिनिधियों की उदासीनता व लोगों में जागरूकता की कमी से चारों तरफ गंदगी का आलम है। यहां डोर...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Odgi News - chhattisgarh news srlm center ready garbage collection not started
शिवनंदनपुर में पंचायत प्रतिनिधियों की उदासीनता व लोगों में जागरूकता की कमी से चारों तरफ गंदगी का आलम है। यहां डोर टू डोर कचरा कलेक्शन साल भर बाद भी शुरू नहीं हो पाया है।

कचरा कलेक्शन के लिए यहां करीब सवा छह लाख रुपए लागत से एसएलआरएम सेंटर का निर्माण अभी दो तीन माह पहले पूरा करा लिया गया है, बावजूद इसके अब तक डोर टू डोर कचरा कलेक्शन का कार्य शुरू नहीं कराया जा सका है। शिवनंदनपुर के प्रतिनिधि वार्ड वासियों द्वारा कचरा हटाने अथवा कचरा रखने के लिए कंटेनर की मांग करने पर फंड की कमी बता अपना पल्ला झाड़ लेते है। वहीं पंचायत का काफी बड़ा आबादी होने व नगरीय क्षेत्र से लगे होने से प्रतिदिन भारी मात्रा में हर वार्डों से कचरा निकलता है। लेकिन अब तक किसी भी वार्ड में पंचायत द्वारा कंटेनर नहीं रखने से लोग जहां-तहां कचरे को फेंक देते हैं। संडे मार्केट के अतिरिक्त अग्रसेन भवन के बाजू व स्टेट बैंक रोड में कचरे से लोग परेशान हैं। पंचायत सचिव धनेश्वर प्रजापति ने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद पंचायत क्षेत्र में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन चालू कराया जाएगा।

X
Odgi News - chhattisgarh news srlm center ready garbage collection not started
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना