नया मोबाइल नहीं खरीदने पर छात्रा ने लगा ली फांसी

Ambikapur News - सेदम| बतौली इलाके के ग्राम पंचायत जरहाडीह गांव की कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने परिजनों द्वारा नया...

Dec 04, 2019, 07:26 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news student hanged for not buying new mobile
सेदम| बतौली इलाके के ग्राम पंचायत जरहाडीह गांव की कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने परिजनों द्वारा नया मोबाइल फोन नहीं खरीदने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजन बता रहे हैं कि वह मोबाइल खरीदने के लिए कुछ दिनों से जिद कर रही थी। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नेहा पैकरा पिता महिपाल सोमवार को दिन में घर में अकेली थी। उसके पिता वकील तथा मा शिक्षिका है। दोनों तब घर में नहीं थे। उसके दादा खेत गए हुए थे। इसी दौरान उसने घर के आंगन में म्यार पर दुपट्टा से फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया की उसके दादा ने बताया कि नेहा नया मोबाइल लेने की जिद कर रही थी। इस पर उन्होंने कहा था कि अंबिकापुर इलाज कराने जब जाएंगे तब मोबाइल खरीद देंगे। इस पर उसकी मां व पिता ने भी यही सलाह दी थी। परिजनों ने उसे कहा था कि दसवीं बोर्ड की परीक्षा है, ऐसे में वह मोबाइल का ख्याल छोड़कर अच्छे से पढ़ाई करे। परीक्षा के बाद वे उसे हर हाल में मोबाइल देंगे। हालांकि पुलिस का कहना है कि इसके अलावा भी कोई दूसरी वजह हो सकती है, इस पर भी जांच की जा रही है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news student hanged for not buying new mobile
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना