संत अन्ना इंग्लिश मीडियम स्कूल में वार्षिकोत्सव पर विद्यार्थी हुए पुरस्कृत

Ambikapur News - नगर के संत अन्ना इंग्लिश मीडियम स्कूल में गुरुवार को वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूली...

Feb 14, 2020, 07:16 AM IST
Lakhanpur News - chhattisgarh news students awarded for the annual festival at saint anna english medium school

नगर के संत अन्ना इंग्लिश मीडियम स्कूल में गुरुवार को वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने स्वागत गीत के बाद एक से बढ़कर एक मनमोहक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सामरी विधायक चिंतामणी महाराज, फादर सुधीर लकड़ा, सहदेव आयम, प्राचार्य निर्मला कुजूर व दिव्य गुलाब लकड़ा ने किया। इस दौरान सामरी विधायक ने कहा कि विद्यार्थियों की ओर से प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रमों के लिए उनका हौसला बढ़ाया और उन्हें जोश और उत्साह के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य निर्मला कुजूर ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत कर मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष गोवर्धन राम, पार्षद ललित निकुंज, रुमोला, फ्लोरेसिंया मिंज, कुसुम तिर्की, शांति खलखो, नीलम तिर्की उपस्थित रहे।

नेहरू बाल मंदिर में वार्षिकोत्सव आज

लखनपुर| नेहरु बाल मंदिर स्कूल लखनपुर में वार्षिकोत्सव अौर पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन 14 फरवरी को होगा। संस्था के प्राचार्य नसी खान ने शाम चार बजे सभी से मौजूद रहने की अपील की है।

X
Lakhanpur News - chhattisgarh news students awarded for the annual festival at saint anna english medium school

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना