राजीव गांधी आश्रय योजना में पहला पट्टा बलरामपुर के लोगों को मिला

Ambikapur News - बलरामपुर| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला प्रवास के दौरान रामानुजगंज में आयोजित कार्यक्रम में राजीव गांधी आश्रय...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:00 AM IST
Ramanujnagar News - chhattisgarh news the people of balrampur got the first lease under the rajiv gandhi asylum scheme
बलरामपुर| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला प्रवास के दौरान रामानुजगंज में आयोजित कार्यक्रम में राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत 11 हितग्राहियों को पट्टा वितरित कर योजना की शुरुआत की।

बलरामपुर पहला जिला है जहां राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत लोगों को पट्टा वितरण किया गया है। मुख्यमंत्री ने हितग्राहियों से संवाद कर योजना के बारे में विस्तार चर्चा की तथा अपने आस-पास इस योजना के बारे और लोगों को भी जानकारी देने की बात कही। रामानुजगंज के नजूल जमीनों में लोग घर बनाकर वर्षों से रह रहे थे, किन्तु इन जमीनों का मालिकाना हक इनके पास नहीं था। कलेक्टर संजीव कुमार झा ने योजना के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया था कि इस योजना का संबंध शहर के गरीब एवं वंचित तबके से है, इसलिए इसे गंभीरता से लें। इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल, खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत, सहकारिता मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, विधायक बृहस्पति सिंह, सरगुजा कमिश्नर ईमिल लकड़ा, पुलिस महानिरीक्षक केसी अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक टीआर कोसिमा उपस्थिति थे।

X
Ramanujnagar News - chhattisgarh news the people of balrampur got the first lease under the rajiv gandhi asylum scheme
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना