3 माह से दो नाबालिग लापता ठेकेदार ले गया था रायपुर

Ambikapur News - ओड़गी विकासखंड के ग्राम कोल्हुआ से दो पंडो जनजाति के नाबालिग तीन महीने से घर से लापता हैं। उन्हें कोई ठेकेदार काम...

Jan 15, 2020, 07:51 AM IST
Surajpur News - chhattisgarh news two minor missing contractor was taken from raipur for 3 months
ओड़गी विकासखंड के ग्राम कोल्हुआ से दो पंडो जनजाति के नाबालिग तीन महीने से घर से लापता हैं। उन्हें कोई ठेकेदार काम करवाने के बहाने अक्टूबर महीने में रायपुर ले गया था।

इसके बाद जब बच्चों के परिजन उनके बारे में जानना चाहते हैं तो ठेकेदार द्वारा फोन पर कहा जा रहा है कि वह उनके बारे में नहीं जानता है। इसकी शिकायत उनके परिजनों ने पुलिस से की है। जानकारी के अनुसार सूरजपुर जिले के दूरस्थ क्षेत्र चांदनी बिहारपुर के कोल्हुआ के आश्रित ग्राम भाटपारा के पन्डो जनजाति के दो नाबालिग मुन्ना पंडो तथा मोहन पंडो लापता हैं। दीपावली के के एक सप्ताह पहले दोनों को रायपुर में काम करवाने के नाम पर साथ ले गया। इसके बाद से जब परिजन ठेकेदार को फोन करते हैं तो गोलमोल जवाब दिया जाता है। वहीं वह परिजनों के फोन काल्स को डिस्कनेक्ट कर दे रहा है। परिजनों का कहना है कि ठेकेदार कह रहा है कि बच्चे घर चले गए हैं लेकिन वे अब तक नहीं पहुंचे हैं। दोनों बच्चों के परिजन गरीब तबके हैं और इसके कारण वे रायपुर भी नहीं जा पा रहे हैं। वहीं शिकायत पर पुलिस ने अब तक कार्रवाई नहीं की है।

X
Surajpur News - chhattisgarh news two minor missing contractor was taken from raipur for 3 months
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना