दो ट्रेलर टकराए, 8 घंटे बंद रहा बनारस रोड

Ambikapur News - अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग में फूली डूमर घाट में दो ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर से शनिवार सुबह 10 बजे से पूरे दिन...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:40 AM IST
Vadrafnagar News - chhattisgarh news two trailers collided banaras road closed for 8 hours
अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग में फूली डूमर घाट में दो ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर से शनिवार सुबह 10 बजे से पूरे दिन रोड पर जाम लगा रहा। इसमें यात्री बसें और दूसरे वाहन 8 घंटे फंसे रहे। कड़ी मशक्कत के बाद हाइड्रा से दोनों वाहनों को सड़क से किनारे किया गया। इसके बाद आवागमन शुरू हो सका।

उत्तर प्रदेश से ट्रैक्टर से लदे ट्रेलर और अम्बिकापुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर बनारस हाईवे पर फूली डूमर घाट के पास मोड़ पर आमने-सामने भीड़ गए। इसमें किसी को चोटें नहीं आईं, लेकिन रोड पूरी तरह से जाम हो गया। इससे दो पहिया वाहनों को छोड़कर कोई भी वाहन पार नहीं हो सका। सूचना पर बसंतपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इसके बाद छोटे वाहनों के आने-जाने का रूट बदलवाया। इसके बाद छोटी गाड़ियों का आवागमन शुरू हो सका। घटना के बाद दोनों तरफ भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई। बसंतपुर थाना प्रभारी अनुरंजन लगड़ा ने जाम को हटवाने के लिए वाड्रफनगर से हाइड्रा बुलवाया। इसके बाद ट्रेलरों को हटाकर रोड को क्लीयर कराया जा सका।

फूली डूमर घाट में दो ट्रेलर आमने सामने से टकरा गए।

मोड़ की वजह से आए दिन होती है दुर्घटना

धनवार के पास फुल्लीडुमर घाट है। यहां खतरनाक मोड़ है। इस घाट को काटकर सीधा करने के बाद ही यहां दुर्घटनाएं कम हो सकती हैं। यहां हर साल कई बार घटनाएं होती हैं। इसके बाद भी प्रशासन इस ओर गंभीर नहीं है। वाहन चालकों का कहना है कि यहां एक तरफ ढलान होने के कारण कई बार ब्रेक भी नहीं लगता है, जिससे हादसे हो जाते हैं।

X
Vadrafnagar News - chhattisgarh news two trailers collided banaras road closed for 8 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना