इलाज कराकर लौट रही महिला की हादसे में मौत

Ambikapur News - ग्राम सुभाष नगर में पोल्ट्री फार्म के पास मोड़ पर ट्रक एवं बाइक की टक्कर से बाइक सवार महिला की ट्रक के चक्के के नीचे...

Oct 12, 2019, 07:56 AM IST
ग्राम सुभाष नगर में पोल्ट्री फार्म के पास मोड़ पर ट्रक एवं बाइक की टक्कर से बाइक सवार महिला की ट्रक के चक्के के नीचे आने से मौत हो गई। सूचना पर प्रधान आरक्षक विकास कुजूर के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। चालक के विरुद्ध 304 ए के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह 7 बजे के करीब ग्राम सुभाष नगर पोल्ट्री फार्म के मोड़ पास एक ट्रक मुर्गी दाना लेकर पोल्ट्री फॉर्म में उतारने जा रहा था। वहीं गांव में एक दिन पहले ग्राम लोधा से पानपति देवी 46 वर्ष गांव में वैद्य से इलाज कराने आई थी। वह वापस बाइक से जा रही थी, बाइक को रामविलास नामक व्यक्ति चला रहा था। इसी दौरान बाइक एवं ट्रक की मोड़ पर टक्कर हो गई, जिससे महिला बाइक से गिर गई। इसके बाद उसके सिर पर ट्रक का पिछला चक्का चढ़ गया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर नगरा सरपंच कामेश्वर सिंह व पुलिस कर्मी पहुंचे। इसके बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना