मुखबिर की सूचना पर पीछा कर पकड़ा 498 बोरा धान

Anchalik News - भास्कर न्यूज|देवभोग/गरियाबंद बीती रात अमलीपदर पुलिस ने धान से भरे ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक से 498 बोरा धान बरामद...

Jan 05, 2020, 06:50 AM IST
Gariyaband News - chhattisgarh news 498 bora paddy caught chasing after informant
भास्कर न्यूज|देवभोग/गरियाबंद

बीती रात अमलीपदर पुलिस ने धान से भरे ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक से 498 बोरा धान बरामद हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसपी एमआर आहिरे को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अमलीपदर से राजिम की ओर एक ट्रक से धान परिवहन किया जा रहा है। एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी अमलीपदर ने स्टाफ के साथ ट्रक सीजी 04जेई 0495 का पीछा क उसे धुरवागुड़ी के पास रोका। चेक करने पर चालक ने धान परिवहन से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई काग़ज़ात प्रस्तुत नहीं किया।

इस पर थाना प्रभारी ने ट्रक में रखा 498 बोरा धान जब्त कर प्रकरण को शनिवार को एसडीएम कार्यालय में पेश किया। ज्ञात हो कि एसपी ने धान के किसी भी प्रकार के अवैध परिवहन एवं संग्रहण पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए ओडिशा सीमा क्षेत्र में अलग से बल तैनात किया है। पहले एएसपी सुखनंदन राठौर को देवभोग भेज कर कार्रवाई की गई और अब डीएसपी आशीष कुंजाम को देवभोग में ही कैंप कराया गया है। गांव एवं क्षेत्र के लोगों में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मोबाइल नम्बर दिए गए हैं जिससे ग्रामीण आसानी से ऐसी सूचना देते हैं और बड़ी कार्रवाई करने में मददगार सिद्ध हो रहे हैं।

जब्त धान के साथ आरोपी।

X
Gariyaband News - chhattisgarh news 498 bora paddy caught chasing after informant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना