कुटेना से रेत की अवैध ढुलाई 9 ट्रैक्टर व चैन माउंटेन जब्त

Anchalik News - पांडुका| पिछले दो हफ्ते से कुटेना पैरी नदी से रेत का अवैध परिवहन होने की सूचना पर कार्रवाई करने टीम सोमवार को...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:30 AM IST
Chhura News - chhattisgarh news 9 tractor and chain mountain seized illegally transporting sand from kootena
पांडुका| पिछले दो हफ्ते से कुटेना पैरी नदी से रेत का अवैध परिवहन होने की सूचना पर कार्रवाई करने टीम सोमवार को कुटेना घाट पहुंची। यहां रेत परिवहन में लगे 9 ट्रैक्टर को जब्त कर पांडुका थाना लाया गया, वहीं छुपा कर रखे दो चैन माउंटेन मशीन को भी जब्त की गई।

ज्ञात हो कि पूरे राज्य में रेत खदान बंद कराया गया है, पर जिले के कुटेना, सरकड़ा, पंटोरा, कुरुस्केरा, करचली में सूखा नदी और पैरी नदी में बेखौफ रेत का अवैध खनन हो रहा है। कुटेना घार पहुंचकर छुरा के सीईओ एनआर मांझी और नायब तहसीलदार छुरा मनोज पैकरा ने कार्रवाई की। इस दौरान रेत घाट के पास दो चैन माउंटेन मशीन पर कार्रवाई करने अधिकारी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे, पर बाद में माहौल बिगड़ते देख अधिकारियों ने मशीन को भी जब्त की।

इस मामले में छुरा जनपद सीईओ एनआर मांझी का कहना है कि शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। नायाब तहसीलदार मनोज पैकरा का कहना है सरकारी आवास दफ्तर के लिए रेत लाया जा रहा था। चैन माउंटेन को भी जब्त किया गया है, जिसे ग्राम पंचायत के सुपुर्द किया जाएगा।

X
Chhura News - chhattisgarh news 9 tractor and chain mountain seized illegally transporting sand from kootena
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना