वार्षिक क्रीड़ा उत्सव: रस्सा खींच में छात्राओं ने जोर-आजमाइश की

Anchalik News - नगर के कन्या हाईस्कूल में दो दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा उत्सव का शुभारंभ गुरुवार को किया गया। इसके अंतर्गत बिल्लस,...

Jan 18, 2020, 07:30 AM IST
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news annual sports festival girls try out in tow
नगर के कन्या हाईस्कूल में दो दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा उत्सव का शुभारंभ गुरुवार को किया गया। इसके अंतर्गत बिल्लस, फुगड़ी, रस्सा खींच, खो-खो, रिले रेस,100 मीटर एवं 500 मीटर दौड़, कबड्डी आदि खेलों में बालिकाओं ने भाग लिया।

शुभारंभ के मुख्य अतिथि शाला विकास समिति के अध्यक्ष पदमा दुबे ने कहा कि पढ़ने-लिखने के साथ-साथ अलग-अलग विधाओं में भी बच्चों को भाग लेना चाहिए। इससे मस्तिष्क का विकास होता है। साथ ही अनुभव भी मिलता है। स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन का वास होता है। इस स्कूल की छात्राएं खेल में राज्य स्तर पर जीतकर आई हैं। इससे संस्था और नगर गौरवान्वित हुआ है। इसके लिए संस्था प्रमुख एवं विजयी टीम को बधाई दी और बच्चों से कहा कि इसी तरह संस्था और नगर का नाम रोशन करते रहे। उन्होंने लड़कियों को आत्मरक्षा के लिए सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग स्कूलों में दिए जाने पर जोर दिया।इस मौके पर रोशनी गोस्वामी, प्रीति पांडे, अंजली घाडगे, दुर्गा सोनी, प्राचार्य केएस कंवर, केआर साहू, विवेक शर्मा, एचएल गिलहरे, बीएस कोरराम, केआर निर्मलकर, अनुपमा ठाकुर, किरण शर्मा, अंजली गुप्ता सहित छात्राएं मौजूद थीं। संचालन आरएल साहू तथा आभार प्रदर्शन केके यदु ने किया।

X
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news annual sports festival girls try out in tow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना