आयोध्या का फैसला आने पर लोगों से भाईचारा कायम रखने की अपील

Anchalik News - पुलिस थाना में हुई शांति समिति की बैठक में नगर सहित क्षेत्र की कानून व्यवस्था और आगामी कार्यक्रमों के बारे में...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:00 AM IST
Tilda News - chhattisgarh news appeal to people to maintain brotherhood when ayodhya decides
पुलिस थाना में हुई शांति समिति की बैठक में नगर सहित क्षेत्र की कानून व्यवस्था और आगामी कार्यक्रमों के बारे में चर्चा कर विचार-विमर्श किया गया। थाना प्रभारी शरद चंद्रा अौर नायाब तहसीलदार एनके सिन्हा ने नागरिकों से क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कही।

इधर अयोध्या का फैसला आने पर सभी से आपसी भाईचारा व शांति बनाए रखने बात कही। साथ ही इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर उपस्थित लोगों से देशहित को सर्वोपरि रखकर इसे मानने अौर किसी के बहकावे में आकर आपसी भाईचारा व शहर का माहौल खराब ना करने की बात दोनों अधिकारियों ने कही। थाना प्रभारी अौर नायाब तहसीलदार ने धारा 144 की जानकारी देते हुए बताया कि फैसला आने के बाद से किसी भी प्रकार की आतिशबाजी ना करें। थाना प्रभारी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अशांति फैलाता है तो उस पर सख्त करवाई की जाएगी।

बैठक में जिला भाजपा कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष राम पंजवानी, वरिष्ठ पत्रकार गौरीशंकर सैनी, मोती ज्ञानचंदानी, मनोज निषाद, मुस्लिम समाज से वरिष्ठ मुश्ताक अहमद, नूर हामिद, मोहम्‍मद यूसुफ, मोहम्मद रफीक, रोशन खान, पार्षद दिनेश साहू, दशरथ डहरिया, जीतेंद्र ध्रुव, भीमसेन भोजवानी, प्रकाश मेघानी, सतीश निषाद, आशीष अग्रवाल, एएसआई राजभूषण सिंह सहित समस्त थाना स्टाफ अौर गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

तिल्दा-नेवरा. थाने में आयोजित बैठक में अफसर और नागरिक।

X
Tilda News - chhattisgarh news appeal to people to maintain brotherhood when ayodhya decides
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना