शो-रूम कर्मियों पर हमला: 4 गिरफ्तार 1 आरोपी ने पुलिस पर भी लहराया चाकू

Anchalik News - पलारी| शुक्रवार की रात ग्राम संडी के हीरो मोटर्स के शो-रूम के दो कर्मचारियों पर 4 लोगों ने चाकू से हमला कर बुरी तरह...

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
पलारी| शुक्रवार की रात ग्राम संडी के हीरो मोटर्स के शो-रूम के दो कर्मचारियों पर 4 लोगों ने चाकू से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था जिस पर पीड़ित युवकों ने थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट पर पलारी पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी घटनास्थल के पास ही नाली में छिपे बैठे थे जबकि चौथे आरोपी रूपेश को मोबाइल की लोकेशन से ट्रेस करके वटगन से पकड़ा गया। इस आरोपी ने पुलिस टीम पर चाकू भी लहराया जिसे जवानों ने किसी तरह काबू किया।

हत्या के प्रयास एवं आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रात से ही एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल स्टाफ के साथ आरोपी की तलाश में लगाकर जुटे थे। पुलिस की तीन टीमें रात भर आरोपियों की तलाश करती रहीं। टीम ने रायपुर रेलवे स्टेशन व आरोपियों के गांव उसके रिश्तेदारों के घरों में पहरा देती रही तथा उनके मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस करती रही। शनिवार सुबह आरोपियों के ठिकानों से खाली हाथ लौटते हुए पुलिस वापस घटना स्थल से पैदल भागने वाले रास्ते पर सर्च करने पहुंची तो तीन भाई यज्ञ कुमार, मनोज, मोती नहर में छिपकर बैठे थे जो पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगे जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा। आरोपियों का फरार छोटा भाई रूपेश रात में ही घटना के बाद बचकर भागते हुए भाइयों से बिछड़ गया था। उसके लिए पुलिस ने गिरफ्तार तीनो भाइयों के मोबाइल का इस्तेमाल कर उससे फोन पर बात कर लोकेशन पता किया जिसके वटगन चौक के आसपास होने का पता चला। इस पर पुलिस वटगन पहुंची। रूपेश पुलिस गाड़ी को आता देख भागने लगा जिसका पुलिस ने पीछा किया, तभी आरोपी रूपेश पुलिस पर ही चाकू लहराने लगा जिससे निहत्थी पुलिस बाल-बाल बची। पुलिस ने किसी तरह उसे घेराबंदी कर पकड़ा और उससे चाकू छीना। आरोपी को काबू कर उसे पकड़कर थाना लाया गया ।

आरोपी ग्राम सेमरिया निवासी यज्ञ कुमार भारद्वाज ने शो-रूम से बाइक ली थी जिसकी किस्त 4 माह से नहीं दे रहा था। कंपनी के आदेश पर दो कर्मचारी कुमार गौरव बंजारे और भानू यादव ने उसके घर से बाइक उठा ले आए थे। शुक्रवार को यज्ञ अपने तीन भाइयों मोतीलाल, मनोज, रूपेश भारद्वाज के साथ सो रूम पहुंचा और चारों भाइयों ने विवाद के बाद दोनों कर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों के दौड़ाने पर भाग निकले थे। थाना प्रभारी एनके स्वर्णकार ने बताया कि चाकूबाज चारों भाई को गिरफ्तार कर लिए हैं, सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सभी को हत्या के प्रयास के मामले में जेल भेज दिया गया है ।

पलारी. शो-रूम के कर्मचारियों को चाकू मारने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना