संविलियन की मांग, विधायक से मिले शिक्षक

Anchalik News - पलारी| प्रदेश में संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मी शिक्षा विभाग में अपने संविलियन की मांग को लेकर विधायक शकुंतला...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
Palari News - chhattisgarh news demand for merger teachers met legislator
पलारी| प्रदेश में संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मी शिक्षा विभाग में अपने संविलियन की मांग को लेकर विधायक शकुंतला साहू से रसौटा में मुलाकात कर अपनी बातें रखीं।

संविलियन अधिकार मंच के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षाकर्मियों की समस्याएं बताते हुए कहा कि वे सब पूर्ववर्ती सरकार के 8 वर्ष के बंधन के निर्णय के चलते स्कूल शिक्षा विभाग में संविलियन से वंचित हो गए हैं और पंचायत विभाग में उन्हें समय पर वेतन तक नहीं मिलता है। यहां तक कि दीपावली के पूर्व विरोध प्रदर्शन करने पर बड़ी मुश्किल से उन्हें वेतन भुगतान हुआ। पिछले 3 सालों से शिक्षाकर्मियों को महंगाई भत्ता नहीं मिला है। इसके चलते उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने बताया प्रदेश में जहां सभी कर्मचारियों को स्थानांतरण का लाभ मिला, वहीं शिक्षाकर्मियों को इससे भी जानबूझकर दूर रखा गया और इन सभी परेशानियों का एकमात्र कारण उनका संविलियन न होना है। इस पर शकुंतला साहू ने संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों को विश्वास दिलाया कि वह मुख्यमंत्री से इस संबंध में बात करेंगी और पुरजोर कोशिश करेंगी कि जल्द सरकार उनके संविलियन का निर्णय लें। इस दौरान हरप्रसाद कश्यप, विजय कुमार साहू, सुरेंद बंजारे, प्रदीप कुमार कश्यप, लोचन प्रसाद बांधे, अरुण कुमार साहू, जितेंद्र देवांगन, देवकुमार जांगड़े, छन्नूलाल साहू, इंद्रकुमार साहू, तिलक साहू, मनीषा गुप्ता, मनोज जायसवाल, रामकिशन जलहरे, सन्तनु कुमार साहू, हेमन रात्रे, अनुश्वर यादव आदि मौजूद थे।

पलारी. विधायक शकुंतला साहू से मुलाकात करते शिक्षाकर्मी।

X
Palari News - chhattisgarh news demand for merger teachers met legislator
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना