पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर चर्चा

Anchalik News - क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की बैठक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में...

Jan 15, 2020, 07:50 AM IST
Rawan News - chhattisgarh news discussion on the strategy of winning party candidates
क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की बैठक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में गुरुनानक भवन में हुई। इसमें विधायक रश्मि सिंह, प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव सहित ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी उपस्थित रहे। जिला व जनपद क्षेत्र में पार्टी समर्थित प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर चर्चा की गई।

जिला पंचायत चुनाव के संदर्भ में रखी गई इस बैठक में ग्रामीण अंचल से पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक रश्मि सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार सत्ता में आते ही किसानों के लिए खजाना खोल दिया। जिसके कारण किसान भाई खुश हैं। उनकी खुशी के कारण व्यापारी भी खुश हैं। आप तखतपुर के सभी जिला पंचायत चुनाव क्रमांक 6, 7, 9 में कांग्रेस को जिताएं। विजय केशरवानी ने कहा कि संगठन की ताकत से ही हम छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल हुए फिर नगरीय निकाय चुनाव में पूरे बिलासपुर जिले में नगर निगम बिलासपुर सहित अधिकांश जगहों पर कांग्रेस के अध्यक्ष और महापौर बनाने में सफल हुए। अब आप सभी कार्यकर्ताओं के दम पर जिला पंचायत बिलासपुर में भी जीत हासिल कर कब्जा करने का समय आया है। बैठक को पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़, प्रमोद नायक, संतोष कौशिक, सुनील शुक्ला ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन ब्लाक कांग्रेस कमेटी तखतपुर के अध्यक्ष घनश्याम शिवहरे ने किया और आभार जितेन्द्र पाण्डेय ने किया।बैठक में आशीष सिंह, बिरझेराम सिगरौल, अमित भारते, नगर पालिका तखतपुर की अध्यक्ष पुष्पा श्रीवास, राजेश्वरी कौशिक, दिनेश कौशिक, सुरेश ठाकुर, अशरफ वनक, शिवबालक कौशिक समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

X
Rawan News - chhattisgarh news discussion on the strategy of winning party candidates

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना