अफवाह फैलाने वालों की थाने में सूचना दे

Anchalik News - मैनपुर| अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के पूर्व तहसील मुख्यालय स्थित थाना परिसर में शांति...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:35 AM IST
Mainpur News - chhattisgarh news give information in the police station to those spreading rumors
मैनपुर| अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के पूर्व तहसील मुख्यालय स्थित थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। एसडीओपी पुलिस रूपेश डांडे, थाना प्रभारी संतोष भुआर्य, सरपंच कस्तुरा बाई नायक उपस्थित थे। इस दौरान एसडीओपी ने लोगों से अपील की कि सुप्रीम कोर्ट का फैसले का सभी को सम्मान करना है और रविवार को ईद मिलादुन्नबी का पर्व भी मनाया जाएगा। आपसी भाईचारा के साथ परम्परा अनुसार त्योहार मनाया जाए।

थाना प्रभारी ने कहा कि इस दौरान नगर के चौक-चौराहों पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं। सभी से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की। सरपंच ने कहा कि मैनपुर में सभी धर्म के लोग आपस मे मिलजुलकर रहते हैं और परम्परा अनुसार सभी एक-दूसरे के त्योहारो में शामिल होते हैं। किसी भी प्रकार की अफवाहों से बचे। कहीं कोई अफवाह फैलाई जा रही है तो तत्काल इसकी सूचना थाना में दी जाए। बैठक में मुस्लिम समाज के अध्यक्ष हनीफ मेमन, श्रीराम सेना के अध्यक्ष रूपेश साहू, मोहित द्विवेदी, बलदेव राज ठाकुर, मोहन कुशवाहा, वली मोहम्मद धन्नाडी, व्यापारी संघ के अध्यक्ष कैलाश गुप्ता, शेख हसन खान, आलोक गुप्ता, जाकीर रजा, गोलू मेमन, संजय त्रिवेदी, मो. जाहीद भटटी, दिनेश शर्मा, पुलस्त शर्मा, गफ्फार मेमन, संजय गुप्ता, शरीफ खान, असलम मेमन, सुल्तान मेमन सहित बड़ी संख्या में नगर अौर क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।

शांति व्यवस्था के लिए फ्लैग मार्च

मैनपुर| अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद शनिवार को कानून व्यवस्था को कायम रखने तथा शांति सौहार्द बनाए रखने के लिए नगर में पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च किया। इसके अलावा बड़ी संख्या में नगर के चौक-चौराहो‌ं पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। एसडीओपी रूपेश डांडे, थाना प्रभारी संतोष भुआर्य ने लोगो से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। साथ ही लगातार पुलिस गस्त कर रही है।

X
Mainpur News - chhattisgarh news give information in the police station to those spreading rumors
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना