विस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं के समाधान का हरसंभव प्रयास करूंगा: अमितेष शुक्ल

Anchalik News - राजिम पवित्र भूमि है। काशी वृंदावन की भांति राजिम नगरी में भी भगवान राजीव लोचन साक्षात जीवित हैं। यहां की पंचकोसी...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:40 AM IST
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news i will try my best to solve the problems of people of vis area amitesh shukla
राजिम पवित्र भूमि है। काशी वृंदावन की भांति राजिम नगरी में भी भगवान राजीव लोचन साक्षात जीवित हैं। यहां की पंचकोसी परिक्रमा सदियों पुरानी है, जिसमें लोगों की आस्था कूट-कूट कर भरी है। 2019 में भी मुझे 58 हजार से भी अधिक वोटों से यहां की जनता ने जीता कर जो प्यार और स्नेह दिया है, उन्हें मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगा। उक्त बातें सोमवार को सावन के अंतिम सोमवार को नगर के रानी धर्मशाला स्थित स्वयंभू शिवलिंग बाबा गरीबनाथ के जलाभिषेक अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से विधायक अमितेष शुक्ल ने कही।

विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कलयुग में पाप और पुण्य दोनों हैं। हमको पुण्य की ओर अग्रसर होने की जरूरत है। जाने-अनजाने ना जाने हम से क्या-क्या हो जाता है। बाबा की शरण में आने पर वह सबके ख्याल रखते हैं। आप मुझे अपना परिवार का एक सदस्य मानिए। पूरा राजिम विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है और उस परिवार का मैं एक छोटा सा सदस्य हूं। यदि मुझसे कोई काम आ जाए तो मुझे जरूर याद कीजिएगा। मैं आपकी समस्या का समाधान करने का हर संभव प्रयास करूंगा।

विधायक ने समिति की मांग पर टीन शेड बनाने के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा कर कहा कि यह टीन शेड बड़े आकार में बनेगा। पूर्व जनपद अध्यक्ष राघोबा महाड़िक ने कहा कि बाबा गरीब नाथ की कृपा से क्षेत्र में खुशहाली है। इस मौके पर फर्शी संघ उद्योग के पूर्व अध्यक्ष डॉ. राजेंद्र गुप्ता, ताराचंद मेघवानी, गिरीश राजानी, विकास तिवारी, सुनील तिवारी, रोशनी गोस्वामी, पद्मा दुबे, प्रीति पांडे आदि मंच पर विराजमान थे। कार्यक्रम का संचालन लाला साहू ने किया।

राजिम. रानी धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में मंचस्थ अतिथि।

जस गायक व भजन संध्या समूह ने सुनाए गीत-भजन

सुबह 11 से शाम 4 बजे तक प्रसिद्ध जस गायक दिलीप षडंगी का कार्यक्रम हुआ, जिसे देखने व सुनने के लिए बड़ी संख्या में श्रोता दूर-दूर से पहुंचे थे। गायक ने अपने अनेक हिट गाने, जस गीत व हिंदी फिल्म के साथ ही छत्तीसगढ़ी गीतों की प्रस्तुति दी। इसके बाद श्री राजीव लोचन भजन संध्या ग्रुप की प्रस्तुति दी। तुला राम साहू की टीम ने एक से बढ़कर एक भजन पेश किए।

X
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news i will try my best to solve the problems of people of vis area amitesh shukla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना