पार्टी टिकट देगी तो नपा अध्यक्ष का चुनाव लड़ूंगा चुनाव: मेमन

Anchalik News - गरियाबंद| नगर पालिका चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। हर दावेदार स्वंय को संभावित प्रत्याशी मानकर...

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
गरियाबंद| नगर पालिका चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। हर दावेदार स्वंय को संभावित प्रत्याशी मानकर अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुट गया है। रोजाना सुबह-शाम चौक-चौराहों और गली-मोहल्लो में चुनाव लड़ने के इच्छुक जनप्रतिनिधि जनसंपर्क करते नजर आ रहे हैं।

चुनावी तामझाम शुरू होने से पहले ही जनप्रतिनिधि अपनी जमीनी हकीकत को भी जानने का प्रयास कर रहे हैं ताकि आने वाले चुनाव में बेहतर रणनीति तैयार कर सके, क्योंकि ये स्थानीय स्तर का चुनाव है, इसलिए इसमें स्थानीय मुद्दों के साथ-साथ ही प्रत्याशी का चेहरा और उसकी छवि भी हार-जीत के फैसले में महत्वपूर्ण साबित होती है। वही पार्टी सिबोल की भी इसमें निर्णायक भूमिका रहती है। ऐसे में नगर पालिका अध्यक्ष पद अनारक्षित होते ही भाजपा से प्रबल दावेदारी कर रहे गफ्फू मेमन ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है, जिससे उनके समर्थकों और युवाओं में उत्साह है। मेमन ने अपने चुनाव लड़ने का आखिरी निर्णय आला कमान पर छोड़ दिया है। उनका कहना है कि पार्टी टिकट देगी तो ही चुनाव लड़ूंगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना