डीजे की धुन पर थिरकते हुए छिंद तालाब में विसर्जन

Anchalik News - गरियाबंद. डीजे की धुन पर नाचते-गाते छिंद तालाब में प्रतिमा विसर्जन के लिए जाते हुए श्रद्धालु। गरियाबंद| 11 दिनों...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:57 AM IST
Gariyaband News - chhattisgarh news immersion in chhind talab darting to the tune of dj
गरियाबंद. डीजे की धुन पर नाचते-गाते छिंद तालाब में प्रतिमा विसर्जन के लिए जाते हुए श्रद्धालु।

गरियाबंद| 11 दिनों तक चले गणेशोत्सव के बाद गुरुवार को रिमझिम बारिश के बीच भक्तों ने नम आंखों से भगवान गणेश को विदाई दी। बुधवार शाम से ही पंडालों में हवन के बाद लोगों ने गुरुवार दोपहर बाद बाजे-गाजे और डीजे की धुन पर नाचते गाते विभिन्न मोहल्लों व चौक-चौराहों पर विराजे गणपति की झांकी नगर के मुख्य मार्ग तिरंगा चौक से निकालकर छिंद तालाब में विसर्जित किए। इस दौरान प्रत्येक गणेश समितियों ने अपनी झांकी को आकर्षक रूप से सजाकर आम जनता को अलग-अलग संदेश देने का प्रयास किया गया। सड़क के दोनों ओर विसर्जन और झांकी यात्रा देखने भक्तों की भीड़ रही।

नगर में स्टार युवा गणेश समिति द्वारा बनाई गई शिव पार्वती विवाह की झांकी को सराहना गया। विसर्जन स्थल छिंद तालाब में नगर पालिका ने तालाब एवं आसपास क्षेत्र में सफाई कराने के साथ ही पर्याप्त गोताखोर व लाइट की व्यवस्था की थी। नगर में इस वर्ष बजरंग चौक, यादव पारा, सुभाष चौक, सिविल लाइन, वन विभाग कॉलोनी, रावनभाठा, डाक बगला, संतोषी नगर, स्टार गणेश समिति मेन रोड, शिक्षक नगर, पैरी कालौनी, पुराना फारेस्ट नाका, बस स्टैंड, पुराना मंगल बाजार सहित प्रत्येक मोहल्लों के गणपति बप्पा का विसर्जन छिंद तालाब में किया गया।

X
Gariyaband News - chhattisgarh news immersion in chhind talab darting to the tune of dj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना