जैसे झाड़ू एक रहे तो सफाई करती है, बिखर जाए तो कचरा है, उसी तरह होता है संगठन

Anchalik News - नवापारा राजिम| ग्राम सुंदरकेरा में भाजपा ने दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि...

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
नवापारा राजिम| ग्राम सुंदरकेरा में भाजपा ने दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि चंद्रशेखर साहू, अशोक बजाज ने दीपावली एवं देवउठनी एकादशी की सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साहू ने कहा कि प्रदेश में कार्यरत कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी पर जमकर बरसे और किसानों के धान को 2500 रुपए क्विंटल में 15 नवंबर से खरीदी चालू करने के लिए आंदोलन करने की बात कही।

नव निर्वाचित मंडल अध्यक्षों को बधाई देते हुए कहा कि आगे आने को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। बजाज ने वहां उपस्थित सभी भाजपा मंडल के सदस्यों को दीपावली पर्व शुभकामनाएं देते हुए कांग्रेस की वादाखिलाफी लेकर आगे की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहने कहा।

धरसीवां विधानसभा के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने भी कांग्रेस के अंनेक कार्यों का विरोध करते हुए बताया कि शराबबंदी का वादा किया था, जो अब तक पूरा नहीं हुआ। नवापारा मंडल के नव निर्वाचित मंडल अध्यक्ष उमेश यादव ने कहा कि संगठन को चलाने के लिए हमारे बड़े नेताओं का आशीर्वाद एवं कार्यकर्ताओं का सहयोग आवश्यक है। जिस प्रकार एक सूत्र में बंधी झाड़ू कचरा साफ करती है परंतु इसे फैला दिया जाए तो स्वयं कचरा में परिवर्तित हो जाती है।

समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष विजय गोयल, अनिल अग्रवाल, पारस मणि साहू, प्रसन्न शर्मा, नंदनी साहू, साधना साहू, मालती ध्रुव, रूपेंद्र चंद्राकर, मनीष देवांगन, अखिलेश ठाकुर, नवल साहू, रामकुमार हिरवानी, हेमलाल साहू, किशन साहू, हितेश मंडई, सुमित सिन्हा, नागेंद्र वर्मा, मुकुंद मिश्रा, मनोज साहू, झाडूराम सिन्हा, हेमेंद्र साहू, दुकान साहू, संजय साहू, मनीष चौधरी, दिनेश यादव, राजू रजक, प्रेम सेन, कैलाश देवबंद, गोपाल साहू, भागवत साहू अौर कमल नारायण उपस्थित रहे।

नवापारा राजिम. सुंदरकेरा में दीपावली मिलन समारोह में शामिल अतिथि।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना