आग लगाकर जलने वाली नाबालिग प्रेमिका की रायपुर में 3 दिन बाद मौत

Anchalik News - पलारी| ग्राम रोहांसी में शुक्रवार की सुबह प्रेमी से नाराज नाबालिग प्रेमिका ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया...

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
पलारी| ग्राम रोहांसी में शुक्रवार की सुबह प्रेमी से नाराज नाबालिग प्रेमिका ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। 95 प्रतिशत जली अवस्था में रायपुर मेकाहारा उपचार के लिए भेजा था। उपचार के दौरान 3 दिन बाद रविवार दोपहर 3 बजे उसकी मौत हो गई।

ज्ञात हो कि गांव के ही रहने वाले कपड़ा दुकान में काम करने वाले युवक से मृतिका नाबालिग एक साल से प्रेम करती थी। 6 नवंबर को प्रेमी के घर जाकर बहू बनकर रहने की बात करते हुए काफी हल्ला मचाया था। नाबालिग होने की बात समझाकर उसे वापस घर भेजने लगे। जब लड़की घर नहीं गई तो प्रेमी युवक ने उसके परिजनों को बुलाकर लड़की को घर वापस भेज दिया था। इसी बात से नाराज होकर नाबालिग लड़की ने दूसरे दिन 7 नवंबर की सुबह 5 बजे अपने घर के आंगन में मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली थी। 95 प्रतिशत जली अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने रायपुर रेफर किया था, जहां तीन दिनों से उपचार चल रहा था अौर रविवार को दोपहर उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव सोमवार को घर वालों को मिलेगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना