टिकट नहीं मिला, फिंगेश्वर में 6 ने भाजपा छोड़ी

Anchalik News - फिंगेश्वर| नगर पंचायत चुनाव में सभी वार्डों में भाजपा प्रत्याशी की घोषणा के बाद 6 नेताओं ने विभिन्न पदों एवं...

Dec 04, 2019, 08:01 AM IST
फिंगेश्वर| नगर पंचायत चुनाव में सभी वार्डों में भाजपा प्रत्याशी की घोषणा के बाद 6 नेताओं ने विभिन्न पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। भाजपा नेताओं का टिकट वितरण के तुरंत बाद अन्य कारणों का हवाला देकर इस्तीफा देना असंतोष को साफ दर्शाता है।

बताया जा रहा है कि कद्दावर नेता के टिकट कटने के बाद यह स्थिति निर्मित हुई है। इन इस्तीफों से पूरी भाजपा सकते में है। दूसरी ओर भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने भी बैठक लेकर टिकिट बंटवारे पर असंतोष जताते हुए आक्रोष प्रकट किया है। वहीं कांग्रेसी भाजपा की इस स्थिति से प्रसन्न नजर आ रही है।

भाजपा ने नगर पंचायत चुनाव के लिए 15 वार्डों के प्रत्याशियों की घोषणा सोमवार शाम को की, जिसके बाद भाजपा जिला मंत्री और सक्रिय महिला कार्यकर्ता संतोषी श्रीवास्तव ने मंडल अध्यक्ष को अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। संतोषी ने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा देना दर्शाया है। इसी तरह भाजपा न्याय प्रकोष्ठ के सहसंयोजक एवं पूर्व एल्डरमैन संतोष पुरी गोस्वामी ने भी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बूथ अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद बेनी प्रसाद सोनवानी, पूर्व पार्षद नाथू कश्यप, पूर्व पार्षद नरेश लहरे ने भी पार्टी में काम करने के प्रति असमर्थता जाहिर की है। साथ ही भाजपा कार्यकर्ता आनंदराम सोनवानी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से मण्डल अध्यक्ष पूनम यादव को अपना इस्तीफा दे दिया है। टिकट वितरण के बाद फैले असंतोष से भाजपा की स्थिति डगमगाती दिख रही है।

सबको मना लेंगे : पूनम

मामले में अध्यक्ष भाजपा मंडल फिंगेश्वर पूनम यादव का कहना है कि इस्तीफे मिले हैं। भाजपा परिवार है, परिवार के बीच कई बातें होती हैं, सबको मना लिया जाएगा, मजबूती से चुनाव लड़ेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना