राजीव खेल मैदान में रामलीला का मंचन कर रावण दहन सैर-सपाटा परिवार के सदस्यों ने लोगों को जलपान कराया

Anchalik News - तिल्दा-नेवरा| तिल्दा शहर में नगर पालिका की तरफ से राजीव खेल मैदान में मंगलवार को दशहरा धूमधाम से मनाया गया। जहां पर...

Oct 12, 2019, 08:01 AM IST
तिल्दा-नेवरा| तिल्दा शहर में नगर पालिका की तरफ से राजीव खेल मैदान में मंगलवार को दशहरा धूमधाम से मनाया गया। जहां पर सभी समुदायों के करीब 5 हजार लोगों ने रावण दहन देखा। इस दौरान सैर सपाटा परिवार ने लोगों को मुफ्त जलपान कराया। सुबह से ही दशहरे के चलते बच्चों, युवाओं और महिलाओं में भारी उत्साह दिखाई दे रहा था।

शाम 5 बजे खेल मैदान में नगर तथा आसपास क्षेत्रों से लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। इस दौरान खेल मैदान में सनातन धर्म की अगुवाई में श्रीराम, लक्ष्मण, हनुमान, विभिषण, अंगद, नल, नील, जामवंत आदि योद्धाओं सहित अनेक पात्रों के साथ रामलीला का आयोजन हुआ, जिसे उपस्थित लोगों ने सराहा। साथ ही वैदिक मंत्रों के बीच श्रीराम सेना ने शस्त्र पूजन की। इसके बाद आतिशबाजी कर रावण के पुतले को जलाया गया। उपस्थित लोगों ने एक-दूसरे को विजयादशमी की बधाई दी। युवाओं ने बुजुर्गों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

दशहरा मैदान में निशुल्क जलपान की व्यवस्था में सैर सपाटा परिवार के गिरधारी अग्रवाल, संजय अग्रवाल, दीना मामा, मोती मुनका, सुनील अग्रवाल, धमू अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, गोविंद शर्मा, नरेंद्र अग्रवाल, जुगल सोनी, राजू अग्रवाल, हरवंश यादव, दीपक अग्रवाल, मोंटू, राधे, दिलीप निहिचलानी, दिलीप गोयल, दिलीप केशरवानी, विवेक, अनुराग, धर्मेंद्र पटेल, ओम शर्मा सहित सभी सदस्यों का सहयोग रहा।

तिल्दा-नेवरा. उत्सव के दौरान व्यवस्था में जुटे सैर-सपाटा परिवार के लोग

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना