पलारी के 4 चॉइस सेंटरों की सेवाएं समाप्त की गईं

Anchalik News - ई-डिस्ट्रिक्ट पोर्टल की ऑनलाइन एंट्री में गड़बड़ी करने वाले जिले की पलारी तहसील के 4 चॉइस सेंटरों की सेवाएं समाप्त...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
Palari News - chhattisgarh news services at 4 choice centers in palari were terminated
ई-डिस्ट्रिक्ट पोर्टल की ऑनलाइन एंट्री में गड़बड़ी करने वाले जिले की पलारी तहसील के 4 चॉइस सेंटरों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। उन्हें इस काम के लिये दी गई आईडी भी वापस ले ली गई है।

ज्ञातव्य है कि लोक सेवा गारंटी अधिनियम के अंतर्गत दी जाने वाली सरकारी सेवाओं की ऑनलाइन एंट्री का काम लोक सेवा केंद्र, चॉइस सेंटर और सामान्य सेवा केन्द्रों को दिया गया है। कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने पिछले महीने इन केन्द्रों के कामकाज की समीक्षा की थी और 17 संचालकों और ऑपरेटरों को कार्य-प्रणाली में सुधार करने की हिदायत दी थी। बावजूद पलारी तहसील के 4 सेवा केन्द्रों में अपेक्षित सुधार नजर नहीं आया। उनके द्वारा पोर्टल में अपूर्ण और गलत जानकारी की प्रविष्टी जारी रही, जिसके कारण कार्रवाई करते हुए उनको आबंटित आईडी वापस लेकर सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं।

इनमें पलारी तहसील के साहू ग्रामीण चॉइस सेंटर, रोहांसी के संचालक नंदकिशोर साहू, लोक सेवा केंद्र, नगर पंचायत पलारी के संचालक रामेश्वर प्रसाद, महाबल चॉइस केंद्र, बालसमुंद रोड पलारी के संचालक तोषण चौबे तथा टंडन स्टूडियो एंड ऑनलाइन एंट्री वटगन के संचालक खिलेंद्र कुमार शामिल हैं। कलेक्टर ने अन्य संचालकों को भी सही तरीके से एंट्री का कामकाज करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

X
Palari News - chhattisgarh news services at 4 choice centers in palari were terminated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना