गोलीकांड: इनाम की घोषणा के बाद भी कोई सामने नहीं आया

Anchalik News - सुरखी रोड गोलीकांड के आरोपी की तलाश में जिले में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। एसपी नीतू कमल ने आरोपी का पता बताने...

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
सुरखी रोड गोलीकांड के आरोपी की तलाश में जिले में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। एसपी नीतू कमल ने आरोपी का पता बताने या पकड़वाने पर 5 हजार रुपए इनाम तक की घोषणा कर दी है, पर पुलिस के हाथ एक हफ्ते बाद भी खाली हैं। बताना जरूरी है कि आरोपी की पतासाजी के दौरान चखना संचालक टीआई पर हमला भी कर चुका है। एसपी अलग-अलग चार टीमें बनाकर जांच करवा रही हैं। पुलिस पूछताछ के नाम पर संदेही लोगों को उठाकर भी ला रही हैं पर कोई क्लू हाथ नहीं लग रहा है। इस घटना की मॉनीटरिंग एसपी खुद कर रही हैं। पुलिस अभी तक 25 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है। एडिशनल एसपी निविदिता पॉल ने कहा कि पूरे जिले की टीम लगी है, जो भी संदेही है उससे तस्दीक की जा रही है। उम्मीद है कि बहुत जल्दी नतीजे पर पहुंच जाएंगे।

कई को पूछताछ के बाद छोड़ भी दिया गया है लेकिन अभी तक पुलिस यह पता नहीं लगा सकी है कि इस घटना में कौन लोग शामिल हैं। घटना के बाद ही एसपी के निर्देश पर अपराधियों की सूचना देने वालों के लिए 5000 हजार रुपए इनाम की घोषणा की गई थी। इनाम की घोषणा के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए शहर व ग्रामीण थानों के अलावा आसपास के थानों को भी लगा दिया गया है। एस डीओपी और एडिशनल एसपी की टीमें भी लगी हुई हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना