राज्य स्तरीय युवा महोत्सव: वाद-विवाद में मुंगेली के सूरज शर्मा प्रथम स्थान पर

Anchalik News - राजधानी में युवा महोत्सव के दौरान आयोजित समारोह में सम्मानित होते मुंगेली के सूरज शर्मा व अन्य। भास्कर...

Jan 16, 2020, 07:51 AM IST
Rawan News - chhattisgarh news state level youth festival suraj sharma of mungeli occupies first position in debate
राजधानी में युवा महोत्सव के दौरान आयोजित समारोह में सम्मानित होते मुंगेली के सूरज शर्मा व अन्य।

भास्कर न्यूज|मुंगेली

राजधानी में आयोजित राज्य स्तरीय युवा महोत्सव में मुंगेली के एसएनजी महाविद्यालय के छात्र सूरज शर्मा ने वाद-विवाद प्रतियोगिता में राज्य में प्रथम स्थान अर्जित कर नगर को गौरवान्वित किया है।

खेल व युवा कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ शासन द्वारा रायपुर में 12 से 14 जनवरी तक गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की थीम पर राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया था। इसमें डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी के नेतृत्व में मुंगेली से 193 प्रतिभागी रायपुर में शामिल हुए। आयोजन में साहित्यिक खेलकूद और सांस्कृतिक गतिविधियों की प्रतियोगिताएं राज्य स्तर पर आयोजित की गई थी। राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में आयोजित इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के सभी 27 जिलों की टीम ने भाग लिया। इसमें सोशल मीडिया का युवाओं पर प्रभाव विषय पर आयोजित वाद-विवाद प्रतियोगिता में राज्य के 27 जिले से दो-दो प्रतिभागी कुल 54 प्रतिभागी शामिल हुए। इस वाद-विवाद प्रतियोगिता में सूरज ने राज्य में प्रथम स्थान अर्जित किया। शील्ड और प्रमाण-पत्र देकर सूरज को सम्मानित किया गया। उनका चयन जिला स्तर से राज्य स्तर पर हुआ था। उल्लेखनीय है कि वाद-विवाद प्रतियोगिता में सूरज पहले भी राज्य व राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान अर्जित कर चुके हैं। युवा महोत्सव में प्रथम स्थान अर्जित करने पर जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारी, प्रियंका, अशोक सोनी, रजत दवे, अशोक गुप्ता, प्रमोद देवांगन सहित सभी शुभचिंतकों ने बधाइयां दी हैं।

X
Rawan News - chhattisgarh news state level youth festival suraj sharma of mungeli occupies first position in debate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना