पोहा मिल की बेल्ट में फंसकर चौकीदार की मौत

Anchalik News - भाटापारा| खोखली सोनबरसा स्थित जेबी ट्रेडर्स पोहा मिल में दोपहर 12 बजे उस समय अफरा तफरी मच गई जब मिल में काम कर रहे एक...

Dec 08, 2019, 08:37 AM IST
Bhatapara News - chhattisgarh news the watchman died after being trapped in poha mill39s belt
भाटापारा| खोखली सोनबरसा स्थित जेबी ट्रेडर्स पोहा मिल में दोपहर 12 बजे उस समय अफरा तफरी मच गई जब मिल में काम कर रहे एक मजदूर की मशीन के पट्टे की चपेट में आकर मौत हो गई।

घटना से आक्रोषित मृतक के परिजन तथा ग्रामीणों ने मुआवजे तथा मिल मालिक पर कार्रवाई की मांग को लेकर शव को मिल में रखकर प्रदर्शन किया, हालांकि पुलिस हस्तक्षेप के बाद मिल मालिक शिवाजी जोधवानी के मौके पर मृतक के परिजन को दो लाख का चेक देने से मामला शांत हो गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेबी ट्रेडर्स पोहा मिल में मृतक छेदूराम वर्मा (65) मिल में चौकीदारी का कार्य करता था । सुबह लगभग 8 बाजे पोहा का सैंपल लेने के लिए कन्वेयर के पास जा रहा था, इसी दौरान कन्वेयर बेल्ट पर गिर गया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन, मजदूर और ग्रामीणों ने मिल मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।|मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के शव को रखकर मिल के सामने ही प्रदर्शन भी किया गया।

प्रदर्शन व हंगामे को देखते हुए मौके पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस व भाटापारा एसडीओपी कृष्णाकांत दुबे ने परिजन को समझाइश देते हुए मिल मालिक शिवाजी जोधवानी से तत्काल सहायता के रूप में परिजन को दो लाख रुपए का चेक दिलवाया। इसके बाद मृतक के परिजन शांत हुए।

मृतक

X
Bhatapara News - chhattisgarh news the watchman died after being trapped in poha mill39s belt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना