अंडरब्रिज के एक तरफ का काम पूरा, दूसरी अोर खुदाई शुरू, चार महीने बाद होगा तैयार

Anchalik News - भाटापारा| हटरी बाजार अंडरब्रिज को शुरू हुए करीब एक साल हो चुके हैं। काम की रफ्तार को देखते हुए कम से कम चार महीने...

Oct 22, 2019, 06:30 AM IST
भाटापारा| हटरी बाजार अंडरब्रिज को शुरू हुए करीब एक साल हो चुके हैं। काम की रफ्तार को देखते हुए कम से कम चार महीने अगले साल फरवरी तक पूरा होने की संभावना है। रेलवे पटरी के नीचे एक तरफ अंडरब्रिज का काम पूरा हो चुका है दूसरे तरफ की खुदाई जारी है।

वहीं अंडरब्रिज का काम शुरू हो जाने के बाद से लेकर अब तक यातायात का पूरा दबाव बलौदाबाजार ओवरब्रिज पर रहता है और लगभग तीन किमी घूम कर जाना पड़ता है। इस वजह से सदर बाजार ओवरब्रिज पर यातायात का दबाव काफी बढ़ गया है। अंडरब्रिज के दूसरे छोर की खुदाई शुरू होने के कारण अब रास्ता पिछले एक सप्ताह से बंद हो गया है। इसके कारण यातायात का पूरा दबाव सदर बाजार की सड़क पर आ गया है। इसके चलते हमेशा ही यहां छोटी-बड़ी गाड़ियों के अलावा दुपहिया अौर पैदल चलने वालों की भीड़ से यातायात थम जाता है।

भाटापारा. अंडरब्रिज के दूसरी तरफ खुदाई करती जेसीबी।

पर्व पर व्यवसायियों से कैमरे चालू रखने की अपील

दीपावली के चलते इन दिनों शहर की सभी सड़कों पर भीड़ काफी उमड़ रही है। इसे देखते हुए शहर टीआई महेश ध्रुव ने सदर बाजार के अलावा सभी व्यवसायियों से सीसी टीवी कैमरे चालू रखने की अपील की है, कारण ज्यादातर सराफा दुकानें इसी मार्ग पर हैं। इसके कारण हर आने-जाने वाले लोगों को सीसी टीवी कैमरा से ट्रेस किया जा सके। इस संबंध में दुकानदारों के साथ उन्होंने बैठक की थी। वहीं सर्वाधिक भीड़भाड़ वाले इलाके फौव्वारा चौक, जय स्तंभ चौक, नया बस स्टैंड पर यातातात पुलिस भी तैनात किए गए हैं, जो देर रात तक इन इलाकों में यातायात पर नजर रखे हुए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना