छात्राओं से छेड़छाड़ व वैन चालक से मारपीट करने वाले दो गिरफ्तार

Anchalik News - सूरजपुरा रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ व स्कूल वैन के चालक राजू साहू से मारपीट कर...

Sep 14, 2019, 06:37 AM IST
सूरजपुरा रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ व स्कूल वैन के चालक राजू साहू से मारपीट कर उसका मोबाइल छीनने के आरोप में पुलिस ने 6 में से दो आरोपियों को शुक्रवार शाम 5 बजे गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक नाबालिग है। पुलिस ने गुरुवार को युवकों के खिलाफ छेड़खानी व लूट का मामला दर्ज किया था।

शहर टीआई महेश ध्रुव ने बताया कि दो गिरफ्तार आरोपियों में एक बालिग नीरज मिरी 19 साल का मोपकी निवासी है एवं एक अन्य नाबालिग है। दोनों को शुक्रवार को हिरासत में लेकर बालिग आरोपी को बलौदाबाजार जेल व नाबालिग को महासंमुद भेजा गया है। शेष अन्य आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि सुरगी रोड पर सरस्वती हाई स्कूल के सामने कुछ नाबालिग मनचले बुधवार दोपहर 12 बजे खड़े होकर स्कूल जाने वाली छात्राओं पर छींटाकशी कर रहे थे। उनकी इस हरकत का स्कूली बच्चों को लाने ले जाने वाले वैन के चालक राजू साहू ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इस पर आरोपी लड़कों ने वीडियो बनाने वाले वैन चालक से वापसी में शाम 4 बजे मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया था। पुलिस ने मामले में 6 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमे‌ं तीन की पहचान भी हो गई थी। आरोपियों ने वैन में बैठी छात्राओं छेड़खानी भी की थी।

 

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना