तिल्दा में निर्विरोध निर्वाचन, कांग्रेस की सुमन अध्यक्ष

Anchalik News - तिल्दा नेवरा| रायपुर जिले की तिल्दा नेवरा जनपद के 23 सदस्यों द्वारा रायखेड़ा निवासी सुमन देवव्रत नायक को अध्यक्ष...

Feb 14, 2020, 07:51 AM IST

तिल्दा नेवरा| रायपुर जिले की तिल्दा नेवरा जनपद के 23 सदस्यों द्वारा रायखेड़ा निवासी सुमन देवव्रत नायक को अध्यक्ष एवं खरोरा निवासी टिकेश्वर मनहरे के नाम की सहमति पहले से ही बन चुकी थी जिसकी महज औपचारिकताएं शेष थीं। गुरुवार को जनपद अध्यक्ष उपाध्यक्ष की निर्वाचन प्रक्रिया के लिए जनपद सदस्यों का सम्मेलन सुबह 11 बजे बुलाया गया जिसमें अध्यक्ष पद के लिए फार्म बुलाए गए। अध्यक्ष पद के लिए सुमन देवरत नायक का एकमात्र फार्म जमा होने के कारण उन्हें निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

वहीं दोपहर 2 बजे उपाध्यक्ष पद के लिए फार्म बुलाये गए जिसमें उपाध्यक्ष पद के लिए टेकेश्वर वेदराम मनहरे का भी सिंगल फार्म आया जिन्हें निर्वाचन अधिकारी राकेश ध्रुव, आर डी दीवान द्वारा निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

35 साल से कांग्रेस का कब्जा: निर्वाचित अध्यक्ष पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष देवरत नायक की धर्मप|ी हैं तो उपाध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष के भाई हैं। 35 साल से तिल्दा नेवरा जनपद पंचायत कांग्रेस का गढ़ रहा है जिसे भाजपा भेद पाने में असमर्थ रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना