ट्रेन से गिरा युवक गंभीर, रायपुर रेफर, तीन जवानों ने मदद की

Anchalik News - यहां से दो किलोमीटर की दूर रिंगनी फाटक के पास रेलवे खंभा क्रमांक 784/18 के पास रायपुर से बिलासपुर जा रही सुपर डीलक्स...

Nov 11, 2019, 07:00 AM IST
यहां से दो किलोमीटर की दूर रिंगनी फाटक के पास रेलवे खंभा क्रमांक 784/18 के पास रायपुर से बिलासपुर जा रही सुपर डीलक्स एक्सप्रेस ट्रेन से एक अज्ञात व्यक्ति गिर गया। हादसे में उसे गंभीर चोट आई है। दुर्घटना रिंगनी रेलवे फाटक से एक किलोमीटर दूर हुई। सीएम की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात तीन पुलिसकर्मियों ने तत्काल मदद करते हुए घायल व्यक्ति को मेकाहारा रायपुर भिजवाया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सुरक्षा ड्यूटी में लगे प्रधान आरक्षक इतवारी वर्मा, आरक्षक जीएन वर्मा अौर आरक्षक महेंद्र अक्षय ने ट्रेन से युवक को गिरते देखा तो दौड़कर उसे बचाने का प्रयास किया। तत्काल घायल अवस्था में उसे प्राथमिक इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र हथबंध ले गए।

यहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के पश्चात रायपुर मेकाहारा के लिए रेफर किया, जिसे पुलिस स्टाप के साथ रायपुर के लिए रवाना किया। अज्ञात मुसाफिर की जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी। घायल की जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर बिलासपुर मस्तूरी का निवासी होना पाया गया है।

हथबंध. घायल युवक।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना